Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1665371
photoDetails1rajasthan

मई में इन राशियों की बंपर शुरूआत, रूपया-पैसा-सम्मान सब मिलेगा

Astrology के अनुसार अगले महीने यानि की मई 2023 इन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. 2 मई 2023 को शुक्र गोचर होगा और चार राशियों के मौज के दिन आ जाएंगे. चलिए बताते हैं, आपको कौन सी हैं, वो लकी राशियां.

शुक्र गोचर

1/5
शुक्र गोचर

Astrology  वैदिक ज्योतिष के अनुसार सुख समृद्धि और वैभव के दाता शुक्र 2 मई 2023 को दोपहर 1 बजकर 46 मिनट पर गोचर कर रहे हैं. जो चार राशियों के लिए बेहद शुभ हैं. इन राशियों को इस समय से खूब सफलता मिलेगी और सुख साधनों में बढ़ोत्तरी होगी.

मेष राशि (Mesh Rashi)

2/5
मेष राशि (Mesh Rashi)

2 और 7वें भाव में शुक्र स्वामी हैं और गोचर 3 भाव में होने वाला है. दोस्तों और परिवार से साथ अच्छा समय बीतेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. परिवार के लोग करीब भी आएंगे और खुशी का माहौल रहेगा. छोटी दूरी की यात्रा फायदेमंद रहेगी.

वृषभ राशि (Vrishabh Rashi)

3/5
वृषभ राशि (Vrishabh Rashi)

शुक्र जीवन में अनुकूलता और धनलाभ देंगे. आप कमाई के साथ ही बचत भी कर पाएंगे. भौतिक सुखों का आनंद लेंगे. करियर भी बुलंदी पर दिखेगा. हर तरफ तारीफ होगी और प्रोत्साहन भी मिलेगा. आप अपनी बोली लोगों का दिल जीत लेंगे.

कन्या राशि (Kanya Rashi)

4/5
कन्या राशि (Kanya Rashi)

शुक्र का गोचर 10वें भाव में आपके लिए समृद्धि लेकर आएगा. अटके काम शुरू होगें. सैलरी में इजाफा होगा. करियर के लिए बढ़िया समय है. ईश्वर की कृपा से भाग्य का साथ रहेगा. कुछ नया बिजनेस भी कर सकते हैं.

 

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)

5/5
कुंभ राशि (Kumbh Rashi)

शुक्र आपके 5वें भाव में गोचर करके प्रेम संबंधों को मधुर करेंगे. लाइफ पार्टनर का आपके प्रति प्यार बढ़ेगा. लंबी छुट्टी पर जा सकते हैं. धनलाभ के योग है. भविष्य की प्लानिंग करने का सही समय है. धार्मिक रूप से आप ज्यादा समर्पित हो जाएंगे.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Aaj Ka Rashifal 24 April 2023: वृश्चिक और मकर को मिलेगा भाग्य का साथ, इन राशियों को रहना है सावधान

कल रात से बदल चुकी ही 5 राशिवालों की किस्मत, आज से बटोरेंगे नोट Aaj Ka Panchang 24 April 2023 : आज सोमवार का दिन, शुभ मुहूर्त और राहुकाल