Jhunjhunu News: राजस्थान में झुंझुनू जिले के बगड़ रोड पर स्थित अजमेर डिस्कॉम का एईएन कार्यालय जर्जर हो चुका है. आए दिन यहां होने वाले हादसों से अधिकारी और कर्मचारी सहमे हुए है. लगातार हो रहे हादसों के बाद भी डिस्कॉम मरम्मत कार्य के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर रहा है. इसी के परिणाम स्वरूप बुधवार को एक बार फिर एईएन कार्यालय में हादसा हो गया. जर्जर पड़े कार्यालय की छत अचानक से भरभरा कर नीचे गिर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेईएन कार्यालय में बड़ा हादसा टला
जानकारी के अनुसार, बुधवार को जेईएन कार्यालय के बाहर की छत का मलबा गिर गया. प्लास्टर गिरने से न केवल कार्यालय के बाहर बल्कि कार्यालय में जाने वाली सीढ़ियों पर मलबा बिखर गया. गनीमत रही की इस दौरान वहां कोई कर्मचारी और उपभोक्ता मौजूद नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. इस हादसे से न सिर्फ यहां काम करने वाले कर्मचारी बल्कि उपभोक्ता भी डरे हुए है. ऐसे में एईएन कार्यालय के लिए नए भवन की दरकार है. 


कर्मचारियों के लिए नए भवन की मांग 
इस मौके पर कर्मचारी नेता सुरेश शर्मा ने बताया कि एईएन कार्यालय का भवन जर्जर होने की वजह से इससे पहले एक बार राजस्व शाखा का पंखा और संस्थापक शाखा की छत का प्लास्टर अचानक गिर गया था. उन्होंने बताया कि हादसा होने के बाद हर बार मरम्मत कर दी जाती है, लेकिन अब यह कार्यालय पूरी तरह से जर्जर हो गया है.  डिस्कॉम भी मरम्मत करवाकर इतिश्री कर रहा है, जबकि अब नए भवन की दरकार है. शर्मा ने कहा कि सात दिन में यदि नए भवन को लेकर प्रक्रिया शुरू नहीं की जाती है, तो आंदोलन किया जाएगा. अब कोई भी कर्मचारी जान जोखिम में डालकर काम नहीं कर सकता. वहीं, इन हादसों से उपभोक्ताओं की जान पर भी हर समय खतरा मंडराता रहता है. 


ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: भारत मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने EVMमशीन के विरोध में दिया धरना