Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सिंघाना कस्बे में ज्वेलर्स से 30 लाख की फिरौती मांगने और की दुकान के बाहर फायरिंग करने के मामलें में गिरफ्तार दो आरोपियों को पुलिस ने मुख्य बाजार में पैदल घुमाया. इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल की तस्दीक करवा कर आमजन में पुलिस का विश्वास बनाए रखने का आह्वान किया गया.


 30 लाख रुपए की फिरौती देने का मैसेज दिया गया था


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थानाधिकारी भजना राम ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 5 बजे सिंघाना के महालक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक को बदमाशों ने वॉट्सऐप पर 30 लाख रुपए की फिरौती देने का मैसेज दिया गया था.


इसके कुछ देर बाद ही बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने व्यापारी को धमकाने की नियत से हवाई फायर कर फरार हो गए थे.वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई और तलाश करते हुए हरियाणा सीमा में घुसने से पहले ही पचेरी के पास तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.


 आरोपियों से तस्दीक करवाई गई


उन्होंने बताया कि फायरिंग की घटना मुख्य बाजार में होने से व्यापारियों में दहशत फैल गई थी,जिसको लेकर पुलिस ने वारदात के मुख्य दो आरोपी रोजड़ा थाना खेतड़ी निवासी राहुल उर्फ सूखा,हरकेश गुर्जर को सिंघाना थाना परिसर से मुख्य बाजार में पैदल घुमाया गया. इस दौरान घटनास्थल का मौका मुआयना कर आरोपियों से तस्दीक करवाई गई.


उन्होंने बताया कि आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास कायम रखने के लिए एसपी के निर्देश पर आरोपियों को पैदल बाजार में घुमा कर उनका जुलूस निकाला गया है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान को मिली आठ कोच वाली तीसरी वंदे भारत, जयपुर से उदयपुर के बीच दौड़ेगी सरपट, 12 अगस्त से ट्रायल शुरू