Jhunjhunu today big News: राजस्थान के आगामी विधानसभा उप चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने झुंझुनूं जिले के प्रभारी मंत्री सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री राजस्थान सरकार अविनाश गहलोत, खाद्य सुरक्षा एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री राजस्थान सरकार सुमित गोदारा, भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवणसिंह बगड़ी एवं धोद विधायक गोरधन वर्मा को झुंझुनूं विधानसभा के उप चुनाव में प्रभारी की जिम्मेदारी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि मंत्री सुमित गोदारा एवं विधायक गोरधन वर्मा के पास पूर्व में झुंझुनूं जिले के संगठन प्रभारी का दायित्व रह चुका है. वे झुंझुनूं की राजनीतिक स्थिति व कार्यकर्ताओं से भली भांति परिचित हैं. जिले के प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत व प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी भी लंबे समय से झुंझुनूं जिले से जुड़े हुए हैं. इधर प्रभारी का दायित्व मिलने के बाद प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने दावा किया है कि झुंझुनूं उप चुनावों में भाजपा जीतेगी. 


यह भी पढ़ें- Karauli News: विद्यालय को हिंदी मीडियम में करने की मांग


उन्होंने कहा कि भाजपा को विशेष रणनीति बनाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि भाजपा ऐसा संगठन है. जिसका बूथ से लेकर जिला स्तर तक का पदाधिकारी पूरे साल सक्रिय रहता है. राजनीति के साथ-साथ सेवा का काम भी भाजपा करती है. फिलहाल भी भाजपा के कार्यकर्ता सरकार और सरकार की योजनाओं से हर व्यक्ति को कैसे लाभ मिले. इसके लिए घर-घर जाने का काम कर रहे हैं. 


उन्होंने कहा कि रही चुनावों की बात तो ना केवल झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र, बल्कि पूरे राजस्थान की जनता को विश्वास है कि भाजपा ही उनके सपनों को पूरा कर सकती है. चुनावों से पहले भाजपा ने जो वादे प्रदेश की जनता से किए थे. उनमें से 50 फीसदी वादों को पूरा कर दिया है. इसी तरह झुंझुनूं तक यमुना का पानी पहुंचाने का वादा किया है. जिसे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पूर करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि उप चुनावों की पांचों सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा.