Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के नए एपिसोड का प्रसारण किया गया. झुंझुनूं के भाजपा जिला कार्यालय में इस प्रसारण को सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक साथ देखा और सुना. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



भाजपा प्रदेश महामंत्री पूर्व सांसद संतोष अहलावत, भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी, भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य विश्वंभर पूनियां, भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्यारेलाल ढूकिया, भाजपा नेता बबलू चौधरी की मौजूदगी में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पीएम की मन की बात सुनीं. 


यह भी पढ़ें- QR Code Scam: राजस्थान में क्यू आर कोड स्कैन करते ही खाली हो रहे बैंक अकाउंट


इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत ने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात का हर ऐपिसोड ना केवल सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओं बल्कि पूरे देश के लोगों में नई ऊर्चा का संचार करता है. इस बार के ऐपिसोड में उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान के बारे में बताया है, तो वहीं एक पेड़ मां के नाम अभियान की चर्चा की है. 


यह भी पढ़ें- Baran News: पार्वती नदी में उफान से हनोतिया गांव बना टापू, SDRF की टीम ने 3 को किया


एक पेड़ मां के नाम अभियान लगातार झुंझुनूं जिले में चल रहा है. जिसे और अधिक गति देने का संकल्प भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिया है. वहीं 15 अगस्त को हर घर पर तिरंगा लहराए और परिवार के हर व्यक्ति के मन में देशभावना पैदा हो. इसके लिए भी भाजपा कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर हर घर तिरंगा अभियान चलाएंगे. वहीं घरों में तिरंगा वितरित करने का काम भी हाथ में लेंगे.​