Khetri: झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने मंगलवार को कस्बे के सिनेमा रोड स्थित मिलन होटल पर अनैतिक कार्यों की सूचना पर दबिश देकर संदिग्ध अवस्था में होटल संचालक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. सीआई विनोद सांखला ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन पर नववर्ष को देखते हुए अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए क्षेत्र के होटलों व रेस्टोरेंट पर निगरानी रखने व कार्रवाई करने के निर्देश दे रखे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होटल पर कुछ युवक युवतियां संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त


जिस पर मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि कस्बे के सिनेमा रोड स्थित एक मिलन होटल पर कुछ युवक युवतियां संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त है. सूचना पर मय जाब्ते के होटल पर दबिश दी गई. इस दौरान पुलिस को संदिग्ध अवस्था में पांच युवक तथा चार युवतियां मिली. पुलिस द्वारा कार्रवाई के दौरान पूछताछ करने पर वहां मिले युवकों ने पुलिस से जिद बहस की. 


 रेस्टोरेंट संचालकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई


जिस पर पुलिस द्वारा होटल संचालक डूमोली निवासी ओमपाल पुत्र बहादुरमल गुर्जर, आशीष कुमार पुत्र रामकिशन कुमावत निवासी नानूवाली बावड़ी, नदीम पुत्र मोहम्मद शब्बीर तालाब का मोहल्ला खेतड़ी, अमन पुत्र बजरंगलाल कुमावत निवासी चिरानी, नरेंद्र पुत्र मदनलाल योगी निवासी बांसियाल, नरेश पुत्र बुल्लाराम गुर्जर निवासी तातीजा गिरफ्तार कर थाने लाया गया. जहां उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है. वहीं युवतियों को पूछताछ कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. थानाधिकारी सांखला ने बताया कि यह अभियान आगे भी निरंतर जारी रहेगा. अवैध गतिविधियों में लिप्त होटल व रेस्टोरेंट संचालकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.


Reporter-Sandeep Kedia


 


Rashifal 2023 : सूर्य देव 2023 में इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, क्या आप हैं शामिल


 Garuda Purana : कहीं अनजानें में बुरी आत्माओं को आकर्षित तो नहीं कर रहे आप ?


हिंदू शास्त्र में ऐसी शादी अच्छी और ऐसी बुरी जानें आपकी शादी कैसी है ?