Jhunjhunu big News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बीडीके अस्पताल में स्थापित किए गए पालना गृह में मिले बच्चे के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट की शक्ति प्राप्त न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के सदस्य मोहम्मद अख्तर, भरतलाल नूनियां व गुड्डी देवी राजकीय बीडीके अस्पताल में पहुंचे. राजकीय शिशु गृह के मैनेजर मुकेश कुमार सैनी के साथ पहुंचे तीनों सदस्यों ने अस्पताल के एनआईसीयू में भर्ती नवजात के स्वास्थ्य की जानकारी ली और दिए जा रहे उपचार को देखा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर सदस्य मोहम्मद अख्तर, भरतलाल नूनियां और गुड्डी देवी ने बताया कि चिकित्सकों को बच्चे को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने के निर्देश दिए गए हैं. जब बच्चा मिला था तो उसे पानी की कमी थी, लेकिन अब बच्चे की स्थिति स्थिर बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही बच्चे को राजकीय शिशु गृह में भिजवाया जाएगा. आपको बता दें कि 22 मई को सुबह पौने आठ बजे के करीब राजकीय बीडीके अस्पताल के पालना गृह में अज्ञात महिला या फिर अज्ञात पुरूष नवजात को छोड़कर चला गया था. 


यह भी पढ़ें- Jaipur News: इस हशरत को पूरा करने के लिए गाड़ियों के पुर्जों को अलग-अलग बेचता था चोर


जिसके बाद से लगातार बीडीके अस्पताल के एनआईसीयू में नवजात का ईलाज चल रहा है. इस मौके पर समिति सदस्यों ने चिकित्सकों को पूरी तरह से बच्चे का ईलाज कर उसे स्वस्थ करने के निर्देश दिए. साथ ही अन्य किसी परेशानी के लिए बाल कल्याण समिति झुंझुनूं को तुरंत सूचना देने की बात कही गई.