Jhunjhunu News: झुंझुनू विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब राजनीतिक सरफार्मिया भी तेज हो गई है. आज झुंझुनू जिला मुख्यालय के रीको स्थित जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झुंझुनू विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब राजनीतिक सरफार्मिया भी तेज हो गई है. आज झुंझुनू जिला मुख्यालय के रीको स्थित जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दिनेश सूंडा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कांग्रेस की टिकट चाहने वाले प्रत्याशियों की नब्ज टटोली गई.


बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव चिरंजीव राव, कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेशनल कोऑर्डिनेटर भरत सिंह तोमर, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी संभाग प्रभारी नसीम अख्तर, सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, नोहर विधायक अमित चाचान भी मौजूद रहे.


बैठक में कांग्रेस की टिकट चाहने वाले प्रत्याशियों ने भी अपना शक्ति प्रदर्शन किया वहीं कांग्रेस के मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने भी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट देने की वकालत हुए कांग्रेस पदाधिकारी को ज्ञापन दिया बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव चिरंजीव राव ने कहा कि कांग्रेस एक जुटता के साथ झुंझुनू विधानसभा का चुनाव लड़ेगी और चुनाव में जीत हासिल करेगी.


वहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा ने कहा कि कांग्रेस में किसी तरह की कोई बगावत नहीं है और कांग्रेस एक जुटाता के साथ विधानसभा के इस उप चुनाव में उतरेगी वहीं उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा भी हो सकती है.