Jhunjhunu Fire News:राजस्थान के खेतड़ी क्षेत्र के बबाई बस स्टैंड के पटवारी मार्केट में स्थित एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में बीती रात आग लग गई. आग लगने के कारण दुकान में रखा करीब 15 लाख का सामान जलकर राख हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजली की लाइन में फाल्ट से आग लगने की आशंका
आग की सूचना सुबह दुकान के मालिक को लगी तो वह मौके पर पहुंचा. लेकिन तब तक सबकुछ जलकर राख हो चुका था. जानकारी के मुताबिक बैचा वाली ढाणी निवासी विनोद खटाना ने बबाई बस स्टैंड के पटवारी मार्केट में रेडीमेड कपड़ों की दुकान कर रखी है. तीन दिन पहले ही विनोद तीन लाख के नए कपड़े भी लेकर आया था. जो भी दुकान में ही थे. 



15 लाख रूपए का सामान जलकर हुआ राख
बीती रात को करीब 11 बजे विनोद दुकान बंद करके घर गया था. आज सुबह दुकान के एक पड़ौसी ने विनोद को फोन किया और बताया कि उसकी दुकान से धुआं निकल रहा है. विनोद ने आकर देखा तो दुकान में आग लगी हुई थी. तो सारा का सारा सामान जलकर राख हो गया था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची. 


पहले भी कई बार बिजली लाइन में आ चुका फाल्ट
इसके अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए. ​विनोद ने बताया कि दुकान की बिजली लाइन में पहले भी तीन—चार बार फाल्ट आ चुका था. इसके लिए डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों को मौखिक शिकायत की गई थी. लेकिन इस शिकायत को डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने गंभीरता से नहीं लिया.



ग्रामीणों ने लगाया डिस्कॉम पर लापरवाही का आरोप
संभवतया रात को भी इसी फाल्ट के कारण दुकान में शॉर्ट सर्किट हुआ और उसका करीब 15 लाख रूपए का सामान जलकर राख हो गया. डिस्कॉम की लापरवाही पर ग्रामीणों में रोष देखने को मिल रहा है.


यह भी पढ़ें:PM मोदी की बूंदी स्टेशन को करोड़ों की सौगात,पुनर्विकास कार्यों का किया वर्चुअल शिलान्यास