Bundi News: PM मोदी की बूंदी स्टेशन को करोड़ों की सौगात,पुनर्विकास कार्यों का किया वर्चुअल शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2129235

Bundi News: PM मोदी की बूंदी स्टेशन को करोड़ों की सौगात,पुनर्विकास कार्यों का किया वर्चुअल शिलान्यास

Bundi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सुबह बूंदी रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्य, केशवरायपाटन और कापरेन के बीच एलसी 122 पर अंडर का शिलान्यास तथा रामगंजमंडी में अंडरपास का लोकार्पण किया.

बूंदी स्टेशन

Bundi News:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सुबह बूंदी रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्य, केशवरायपाटन और कापरेन के बीच एलसी 122 पर अंडर का शिलान्यास तथा रामगंजमंडी में अंडरपास का लोकार्पण किया.

 मुख्य कार्यक्रम बूंदी में आयोजित हुआ जहां पर लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला भी मौजूद रहें.बूंदी रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास कार्य 7.82 करोड़ की लागत से हो रहा है. एलसी 122 पर अंडर पास के निर्माण पर 5.9 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं.

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ हुई.इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित हुए.

बिड़ला ने अपने संबोधन में कहा कि बूंदी रेलवे स्टेशन का जो सुंदर कारण किया जा रहा है इससे देसी विदेशी पर्यटकों की भी वृद्धि होगी. उन्होंने कहा कि बूंदी एक ऐतिहासिक नगरी है.

 यहां पर पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है जल्दी ही और रेल में लाइन भी शुरू की जाएगी जिससे बूंदी रेलवे स्टेशन में आवागमन में वृद्धि होगी.

कार्यक्रम के दौरान विधायक हरिमोहन शर्मा पूर्व विधायक अशोक डोगरा, तालेड़ा प्रधान राजेश रायपुरिया, जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल, योगेंद्र श्रंगी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष, नूपुर मालव शहर मंडल अध्यक्ष, महावीर खंगार नमाना मंडल अध्यक्ष, शिवराज पूनिया खटकड़ मंडल अध्यक्ष, महेंद्र ढोई पूर्व जिला अध्यक्ष, कुंज बिहारी बीलिया जिला प्रवक्ता, निर्मल मालव मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष,आशा मीणा जिला महामंत्री, रंजना जोशी महिमा शर्मा, संतोष कटारा, जितेंद्र हाडा, अशोक जैन, दिलीप सिंह आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:बाड़मेर दौरे में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, बोले- अकबर को महान बताना मूर्खता,वह बलात्कारी था

Trending news