Rajasthan News: झुंझुनूं के नवलगढ़ कस्बे के गणेशपुर मोहल्ले में फायरिंग की घटना के बाद दहशत है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें एक युवक घर के बाहर गुस्से में इधर—उधर घूमता दिख रहा है. साथ ही दो बार फायरिंग कर दहशत फैला रहा है. बताया जा रहा है कि ये घटना दो भाईयों के बीच चल रहे विवाद को लेकर हुई है. वहीं, पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक प्लॉट के विवाद से जुड़ा है फायरिंग मामला
जानकारी के मुताबिक, गणेशपुरा में रहने वाले प्रभु दयाल के तीन बेटे प्रेम प्रकाश, अशोक और राजकुमार थे. इनमें से प्रेम प्रकाश को उसके ही नाना भोलाराम ने 1968 में गोद ले लिया था. तब से अब तक सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन पांच—छह महीने पहले प्रेम प्रकाश ने राजकुमार के हिस्से का एक प्लॉट प्रभुदयाल का बेटा बनकर बेच दिया. जब राजकुमार को पता चला तो उसने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई और कोर्ट में भी परिवाद प्रस्तुत किया, जिस पर कोर्ट ने स्टे दे दिया. एक तरफ एफआईआर दर्ज हुई और दूसरी तरफ कोर्ट ने स्थगन आदेश दिया, तो प्रेमप्रकाश इससे बौखला गया. उसने 14 जून को तो अपने भाई अशोक के बेटे पवन को फोन कर जान से मारने की धमकी दी. 



सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फायरिंग की घटना
वहीं, बीती रात को घर के बाहर फायरिंग करवा डाली. फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें प्रेम प्रकाश के स्पा सेंटर का पार्टनर गणेश सैनी उर्फ भांजा एक गाड़ी में आया. गाड़ी से उतरते ही उसने घर के बाहर गाली—गलौज की और पत्थर मारे. इसके बाद भी वह घर के बाहर गुस्से में इधर—उधर घूमता रहा और दो बार हवाई फायर किए. इसके बाद चला गया. इस मामले में राजकुमार ने थाने में प्रेम प्रकाश और गणेश समेत अन्य के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, फायरिंग करने और तोड़फोड़ करने जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है।



ये भी पढ़ें- अब उधारी पर नहीं होगा विकास..! स्वायत्त शासन विभाग के आदेश से निकायों में मची खलबली