Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले में चिकित्सक और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Gudha) आमने—सामने हो गए है. गत दिनों बीडीके अस्पताल में चल रहे प्रदर्शन के दौरान राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सीएमएचओ को हिजड़ा और अन्य चिकित्सकों को भी नपुंसक बताते हुए गाली निकाली थी. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद चिकित्सकों में गुस्सा पनप गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी क्रम में मंगलवार को चिकित्सकों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री से पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी. इसी आंदोलन के क्रम में आज (3 जुलाई, बुधवार) जिले के सभी चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर अपनी सेवाएं दी और बताया कि तीन दिनों तक इसी तरह विरोध करेंगे. इसके बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन को तेज किया जाएगा.



चिकित्सकों ने गुढ़ा पर कार्रवाई के साथ अस्पतालों में धरना प्रदर्शन बंद करने की मांग भी की है. राजेंद्र सिंह गुढ़ा का भी चिकित्सकों के प्रति गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. उन्हें जब चिकित्सकों के गुस्से के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. डॉक्टर्स को भगवान समझते है लेकिन डॉक्टर्स जल्लाद का काम करने लग गए. ऐसे में बददुआ निकलेगी और बददुआ के साथ गाली भी निकलेगी. अब देखने वाली बात होगी कि दोनों पक्षों में इस तरह तनाव के बाद आखिरकार इस तनाव का अंत कैस होता है.