Jhunjhunu Big News: राजस्थान में झुंझुनूं जिले के घरडाना कलां में भीषण सड़क हादसे में एक दादा और पोते की मौत हो गई. जबकि पोती की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार रायपुर जाटान निवासी सत्यवीर सिंह अपने पोती शिक्षा व पोते प्रवेश को सुबह विद्यालय में बाइक पर छोड़ने जा रहे थे तभी सामने से आ रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर उनके ऊपर गिर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



मौके पर ही पोते प्रवेश और सत्यवीर की बस के नीचे दबने से मौत हो गई. शिक्षा को चिड़ावा के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है. मौके पर मौजूद ग्रामीणों के अनुसार जसरापुर से चिड़ावा के लिए एक निजी बस आ रही थी. तभी हवलदार सत्यवीर अपने पोते व पोती को स्कूल छोड़ने के लिए बाइक पर जा रहे थे. बाइक पर अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. 


यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के सवाल पूछने पर भड़के स्पीकर ओम बिरला, सदन में मचा हड़कंप


जिससे बड़ा हादसा हो गया. हादसे में सत्यवीर, पोते प्रवेश की मौत हो गई. उन्हें तुरंत 108 एंबुलेंस के द्वारा सिंघाना के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों की टीम ने दादा व पोते को मृत घोषित कर दिया. प्रवेश की उम्र 6 से 7 वर्ष है. कक्षा यूकेजी में अध्यनरत है तथा शिक्षा प्रवेश की बड़ी बहन है. जो चौथी कक्षा में निजी विद्यालय में अध्यनरत है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर टीकाराम जूली ने उठाया सवाल


दोनों बच्चों के पिता संजीव कुमार बॉर्डर सुरक्षा फोर्स में कार्यरत हैं. इन दिनों वह आईबी दिल्ली में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. हादसे की सूचना पर पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. डॉ धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि सड़क हादसे में एक बुजुर्ग व एक बच्चे की मौत हो गई है. परिजनों के आने पर दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.