Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के ग्रामीण क्षेत्रों में दौरे लगातार जारी है. इसी क्रम में आज के दौरों का कार्यक्रम बिन्जूसर गांव से शुरू हुआ. बिन्जूसर गांव पहुंचने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पुरूष, महिलाओं के अलावा युवाओं ने भांबू का जोरदार स्वागत किया. आज भाम्बू ने महलों का बास, मिश्रपुरा, दोरादास, बिशनपुरा, ब्राह्मणों की ढाणी, हमीरवास के अलावा शहर के बाक्यानों का मोहल्ला तथा वार्ड नंबर 45 में नुक्कड़ बैठकों को संबोधित किया. इस मौके पर भाम्बू ने कहा कि उनका लक्ष्य पहले भी विकास था, अब भी विकास है और आगे भी विकास रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- क्या है कांग्रेस की 7 गारंटी! जिसके भरोसे अशोक गहलोत को है सरकार रिपीट करने का विश्वास


अपने मताधिकार का प्रयोग करें
 पिछले चुनावों में जिन लोगों को कमल का फूल, सत्यानाशी का फूल लगता था. आज वे ही बोल रहे है कि कमल का फूल बहुत अच्छा है. लेकिन वे एक ही बात कहना चाहेंगे. ग्रामीण बिना किसी डर और दबाव के अपने मताधिकार का प्रयोग करें. भाम्बू ने अपने पांच साल के सेवा कार्यों का हवाला देते हुए कहा कि उनसे जितना बन पड़ा. उतनी सेवा क्षेत्र की है. सेवा का यह संकल्प ताउम्र रहेगा. 


यह भी पढ़े- उदयपुर से पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- राजस्थान में PFI जैसे संगठन बेखौफ, राजस्थान का गौरव को खतरे में


इस मौके पर कई जगहों पर भाम्बू को लड्डूओं से तो कई जगहों पर फलों से तोला गया. भाम्बू की नुक्कड़ बैठकों में लगातार लोगों का हुजूम उमड़ रहा है.


यह भी पढ़े- आज धनतेरस पर प्रीति योग, मां लक्ष्मी की इन राशियों पर कृपा