उदयपुर से पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- राजस्थान में PFI जैसे संगठन बेखौफ, राजस्थान का गौरव को खतरे में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1952491

उदयपुर से पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- राजस्थान में PFI जैसे संगठन बेखौफ, राजस्थान का गौरव को खतरे में

PM Narendra Modi Speech: पीएम मोदी का उदयपुर दौरा काफी खास रहा, पीएम ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस को हर एक मुद्दे पर घेरा है. जानिए पीएम ने अपनी जनसभा से क्या-क्या बोले हैं. 

 

उदयपुर से पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- राजस्थान में  PFI जैसे संगठन बेखौफ, राजस्थान का गौरव को खतरे में

PM Narendra Modi Speech in Udaipur: उदयपुर के बलीचा प्रांगण से पीएम मोदी का संबोधन जारी है,  मेवाड़ के आराध्य देव एकलिंग नाथ को किया नमन मेवाड़ के कण कण में देश प्रेम की महक है, महान ऋषियों के साधना का बल है, महाराणा कर्णावती, पद्मनी को भी नमन किया.पन्ना धाय के बलिदान को  याद किया, मीरा बाई की भक्ति को  याद किया.इसके साथ ही मेवाड़ की पावन भूमि को नमन किया.

आतंकियों की हमदर्द है कांग्रेस सरकार

पीएम मोदी कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है, बेरोजगारी, अपराध, आतंकवाद जैसे कई मुद्दों पर घेरा है. पीएम ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के कारण पीएफआई जैसे संगठन बेख़ौफ़ रैली निकाल रही है,आतंकियों की हमदर्द सरकार राजस्थान को  बर्बाद कर रही है. राजस्थान के कई इलाकों से पलायान हो रहा है.पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की तुष्टीकरण की नीति ने राजस्थान की संस्कृति,विरासत और गौरव को खतरे में डाल दी है.पिछले पांच साल में जो हालात पहले कभी नहीं देखे वो देख रहे हैं.

कांग्रेस सरकार ने मंदिर तोड़ने का काम किया

उदयपुर मेवाड़ पूर्व राजपरिवार के सदस्य और नाथद्वारा से भाजपा प्रत्याशी विश्वराजसिह मेवाड़ ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा की प्रदान, शहर जिलाध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली और देहात जिलाध्यक्ष चन्द्रगुप्त सिंह चौहान ने भी स्वागत किया.पीएम मोदी से मंच पर मेवाड़ पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वराजसिंह मेवाड़ ने चर्चा की.

सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार पर खूब बरसे. कानून व्यवस्था, महिला अपराध, युवाओं और किसानों के साथ धोखा करने का आरोप  लगाया है. बोले केंद्र सरकार ने  मंदिर बनाए, प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने मंदिर तोड़ने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Chunav LIVE: पीएम मोदी ने उदयपुर के मंच से कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राज्य की विरासत को खतरे में दिया डाल

 

Trending news