Jhunjhunu News: पहले चरण के चुनाव को अब बस तीन तीन बचे हैं. इसके बाद वोटिंग होगी और प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में लॉक हो जाएगा. मतदान की तारीख नजदीक आते ही नेताओं ने भी जोर लगाना और तेज कर दिया है. इसी क्रम में प्रदेश के यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा ने झुंझुनूं में मोर्चा संभाला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीती रात को भाजपा नेता राजेंद्र भांबू के संयोजन में झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हुआ, जिसे यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा, लोकसभा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, हरिराम रणवां और मुरारी सैनी समेत अन्य भाजपा नेताओं ने संबोधित किया. इस मौके पर यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब 19 अप्रैल तक ना सोना है और ना ही लापरवाही करनी है. हर बूथ को जीतना है. बूथ और पन्ना प्रमुख अपने दिए हुए दायित्व में जीत का संकल्प लें और डोर टू डोर जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करवाए. 



इस मौके पर उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता विधानसभा चुनावों में हमसे अलग हो गए थे. वो भी अब परिवार में वापिस आ गए हैं. हमारा परिवार एकजुट हो गया है. सभी आपसी द्वेष, मनमुटाव आदि भुलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपनी है और 400 पार के नारे में झुंझुनूं की सीट भी नरेंद्र मोदी को देनी है. इसी लक्ष्य के साथ काम करें. 



इस मौके पर भाजपा नेता राजेंद्र भांबू ने कहा कि देर रात तक गांव ढाणी से आए कार्यकर्ता डटे हुए है. यही इस बात का परिणाम है कि झुंझुनूं में जीत की हैट्रिक लगेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी की वंश परंपरा से सर्वाधिक दुखी झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र है. लेकिन अबकी बार लोकसभा चुनावों में जनता सबक सिखा देगी. इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद थे.