Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चनाना से बड़ी खबर मिल है. बीती रात चनाना कस्बे में फिल्मी स्टाइल में दो कारों में सवार होकर आए बदमाशों ने परिवार के लोगों के आंखों में मिर्च डाल मारपीट करते हुए विवाहिता का अपहरण कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अपहरण की ये वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में कुछ नकाबपोश लोग हाथों में लाठी लिए घर के अंदर घुसते हुए और फिर विवाहिता का अपहरण कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. पीड़ित परिवार का आरोप हैं कि रात को चनाना चौकी ओर सुल्ताना थाने में पुलिस से मदद मांगी पर पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गईं.



मामला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ हैं.  जानकारी के अनुसार सुल्ताना थाना इलाके के चनाना गांव निवासी जितेंद्र कुमार की नागौर की मोनिका कंवर से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई. उनके बाद दोनों ने अप्रैल माह में हिसार में प्रेम विवाह कर लिया और ओर राजस्थान हाई कोर्ट से संरक्षण को लेकर याचिका दायर कड़ते हुए संरक्षण प्राप्त का आदेश पारित करवाया. इसके बाद जितेंद्र कुमार अपनी पत्नी मोनिका के साथ रह रहा था.



रात को मोनिका के परिजन दो गाड़ियों में सवार होकर आए और जितेंद्र कुमार के परिजनों से मारपीट करते हुए मोनिका कंवर को गाड़ी में डालकर ले गए. पीड़ित परिवार ने चनाना चौकी ओर सुल्ताना थाने में सुनवाई नहीं होने पर एसपी के समक्ष पेश होकर गुहार लगाई है. सुल्ताना थानाधिकारी भजनाराम राम ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस टीम गठित की गई है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.