Jhunjhunu News: सूबे के सीएम भजनलाल शर्मा गुरुवार को झुंझुनूं दौरे पर रहे. झुंझुनूं के केशव आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के खेल मैदान में सामाजिक सुरक्षा पेंशन लाभार्थी कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम में सीएम भजनलाल शर्मा ने एक क्लिक कर सामाजिक सुरक्षा पेंशन के 88 लाख 55 हजार 137 पेंशन लाभार्थियों के खाते में 1037.95 करोड़ की राशि का हस्तांतरण किया. इससे पहले झुंझुनूं हवाई पट्टी पर सीएम भजनलाल शर्मा का भव्य स्वागत किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम भजनलाल शर्मा का हवाई पट्टी से कार्यक्रम स्थल तक जगह जगह स्वागत किया गया. सभा स्थल पर सीएम भजनलाल शर्मा को भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत व पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी की ओर से गदा भेंट की गई. सीएम भजनलाल शर्मा ने झुंझुनूं, झालावाड़, उदयपुर, जैसलमेर, बीकानेर, ब्यावर, करौली के लाभार्थियों से संवाद किया. 



सीएम भजनलाल शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमने जो संकल्प पत्र में वायदे किए थे. उनको पूरा करने का काम हमारी सरकार कर रही हैं. आज झुंझुनूं की वीर धरा से प्रदेश के 88 लाख से अधिक लाभार्थियों को सामाजिक सुरक्षा संबल देने का काम करते हुए 1037 करोड़ से अधिक की राशि हस्तांतरित की गई हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पेंशन राशि को और भी बढाया जाएगा. इस मौके पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा कि भाजपा ने चुनावों के समय सामाजिक सुरक्षा पेंशन की राशि बढ़ाने का वायदा किया था. 



सत्ता में आते ही भाजपा ने अपना वायदा पूरा करने का काम आज झुंझुनूं की धरती से किया गया हैं. सीएम भजनलाल शर्मा के कर कमलों द्वारा प्रदेश के लाभार्थियों के खाते में बढ़ी हुई राशि के साथ सामाजिक सुरक्षा पेंशन का हस्तांतरण किया गया हैं. राज्य स्तरीय कार्यक्रम में 20 लाख से अधिक लोग जुड़े. प्रदेश के जिला मुख्यालय ओर ग्राम पंचायत मुख्यालयों का कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इससे पहले सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के एसीएस कुलदीप रांका ने योजना के बारे में प्रकाश डाला. 


वहीं विभाग के निदेशक घनेंद्रभान चतुर्वेदी ने आभार जताया. कार्यक्रम को भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत, प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, जेपी चंदेलिया समेत अन्य भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया.