Surajgarh: झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के कुलोठ खुर्द गांव में बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया .है बदमाशों ने परिवार के मुखिया से मारपीट भी की है. जिसमें परिवार के मुखिया रामेश्वर लाल को चोटें आई हैं. जानकारी के अनुसार कुलोठ खुर्द में रामेश्वर लाल के घर में करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश घुसे और परिवार के मुखिया रामेश्वर लाल से मारपीट की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद उनको छुड़ाने आई परिवार की महिलाओं से भी मारपीट की. इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर परिवार को बंधक बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने दो कमरों में अलमारियों और संदुख के ताले तोड़े और लाखों रुपयों के सोने चांदी के जेवरात ले गए. उसके बाद बदमाशों ने महिलाओं ने जो गहने पहन रखे थे उन्हें निकलवाया.


महिलाओं ने बताया कि बदमाश हरियाणा भाषा में बात कर रहे थे. उसके बाद जाते वक्त परिवार को धमकी देकर गए की कहीं सूचना दी तो परिवार को खत्म कर देंगे. सुबह पीड़ित परिवार की ओर से सूरजगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना के बाद सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर जानकारी ली. इसके बाद डॉग स्कावड को मौके पर बुलाया गया मामलें की गंभीरता को देखते हुए चिड़ावा डिप्टी सुरेश शर्मा भी मौके पहुंचे और जानकारी ली. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी