Rajasthan News: झुंझुनू शहर के अग्रसेन सर्किल के पास एक चारे के दुकान में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवक की ​पहचान कर ली गई है जो करीब 15—16 दिन से लापता था. पुलिस ने शव को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं, इसके बाद जांच की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चारे के ढेर में पड़ा मिला युवक का शव 
जानकारी के मुताबिक, आज सुबह अग्रसेन सर्किल के पास चारे की दुकान में कुछ लोग तिरपाल को समेटने के लिए पहुंचे. वहां पर उन्हें दुर्गंध महसूस हुई, तो उन्होंने चारे के ढेर में देखा तो वहां पर शहर के वार्ड नंबर 54 मंड्रेला बाईपास निवासी 38 वर्षीय प्रमोद सैनी मृत अवस्था में दिखाई दिया, जिस पर कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. शहर कोतवाल पवन चौबे टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए राजकीय जिला बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 


युवक 18 जून के बाद से था लापता 
मृतक के भाई नंदलाल ने बताया कि प्रमोद पांच भाइयों में सबसे छोटा था जो अग्रसेन सर्किल के पास ही चारे की दुकान और एक बाइक ठीक करने की दुकान पर छोटा—मोटा मजदूरी का काम करता था. वहीं, शराब पीने का भी आदि था. वह 18 जून के बाद से लापता था. परिजन रिश्तेदारी व अन्य जगहों पर तलाश कर रहे थे. बाइक ठीक करने वाले मुकेश ने उन्हें बताया था कि 18 जून को अंतिम बार रात को देखा गया था. वह बाइक ठीक करने वाली दुकान पर ही सोया था, लेकिन सुबह नहीं मिला. परिजनों ने प्रमोद की मृत्यु की निष्पक्ष जांच की मांग की है.


ये भी पढ़ें- जरा सी बारिश के बाद गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, करोड़ों की लागत से हुआ था निर्माण