jhunjhunu, Nawalgarh: झुंझुनूं के नवलगढ़ से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के नवलगढ़ रेलवे स्टेशन पर कार्यरत स्टेशन अधीक्षक दिनेश सिंह पर अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया हैं. धारदार हथियार से वार से उनके सिर में गंभीर चोट आई है. साथी कर्मचारी घायल स्टेशन अधीक्षक को लेकर जिला अस्पताल आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां उनका इलाज जारी हैं. हमले के बाद रेलवे स्टेशन के काउंटर से 60 हजार रुपए लूटकर आरोपी मौके से फरार हो गया. नवलगढ़ थानाधिकारी सुनील शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की रेलवे स्टेशन अधीक्षक दिनेशसिंह के चेंबर में कोई अज्ञात व्यक्ति घुस गया और दिनेशसिंह पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और टिकट काउंटर से करीब 60 हजार रुपए लूटकर ले गया. 


पुलिस ने मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. हमलावर ने दिनेशसिंह के सिर पर धारदार हथियार से आठ-10 वार किए. जिसके कारण दिनेशसिंह लहुलूहान होकर नीचे गिर गया. इसके बाद स्टाफ व वहां पर मौजूद लोगों ने घायल दिनेशसिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के साथ साथ जीआरपी पुलिस को भी सूचना दी गई. जिसके बाद जीआरपी पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंची और जानकारी जुटाई.