Mandawa, Jhunjhunu News: राजस्थान की पॉलिटिक्स में जिस तरह से बयानबाजी हो रही है, उस लिहाज से अब गाड़ियों से उतरकर पॉलिटिक्स पैदल वाली शुरू हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी, हां केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि मुझे यह तो पता नहीं है कि कांग्रेस के विधायक फॉरच्यूनर में जाएंगे, इनोवा में जाएंगे, स्कूटी पर जाएंगे या फिर लूना में जाएंगे लेकिन उन्हें इतना जरूर पता है कि राजस्थान की जनता चुनावों का इंतजार कर रही है. इन कांग्रेस नेताओं को राजस्थान की जनता पैदल भेजेगी. 


यह भी पढे़ं- मंडावा के चुड़ैला में BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, 5 चरणों में होगी इन बातों पर चर्चा


 


केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बीती रात को झुंझुनूं के मंडावा पहुंचे. गढ़ परिसर में ठाकुर रणधीर विक्रम सिंह, अंगद देव सिंह, अनिरुद्ध सिंह ने गजेंद्र सिंह का स्वागत किया. इस मौके पर गजेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार पिटी हुई फिल्म है और इनके डॉयलॉग में किसी को कोई रूचि नहीं है. कांग्रेस के नेताओं की टिप्पणियों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. राजस्थान में जिस तरह से अराजकता की स्थिति है और कांग्रेस पार्टी में जिस तरह की अनुशासनहीनता की स्थिति है. वो सभी को दिख रही है. 


उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता की रुचि इसमें है कि इस सरकार को बदलने का मौका मिले. इस दौरान जितेंद्र सिंह कारंगा, एडीएम जेपी गौड़, एएसपी डॉ. तेजपालसिंह, मंडावा एसएचओ महावीर सिंह, नायब तहसीलदार शिवशंकर पारीक, पटवारी जितेंद्र सिंह, महेश सिंह तिहावली आदि उपस्थित रहे.


Reporter- Sandeep Kedia


पढ़ें यह भी खबर 


मंडावा के चुड़ैला में BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, 5 चरणों में होगी इन बातों पर चर्चा


Mandava, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चुड़ैला में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर महामंथन जारी है. 


प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद देर शाम को जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठक हुई. करीब 3 घंटे देर रात तक चली इस बैठक में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों से वन टू वन संवाद करते हुए बूथ समितियों की जानकारी ली. साथ ही जो बूथ लेवल पर समितियों का विस्तार किया जाना था, उसको लेकर भी मंत्रणा की गई.