Jhunjhunu News: राजस्थान के पीएचईडी मंत्री कन्हैयालाल चौधरी इन दिनों हरियाणा चुनाव में व्यस्त हैं. वे हरियाणा राजस्थान के बॉर्डर पर स्थित गांवों में हरियाणा चुनावों को लेकर बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Dholpur News: सरमथुरा कस्बे का प्रसिद्ध महाकालेश्वर मेला शुरू, हजारों की संख्या...



वहीं समय मिलने पर राजस्थान के झुंझुनूं जिले का दौरा कर यहां की पीने के पानी की समस्याओं को देख रहे हैं. इसी क्रम में पीएचईडी मंत्री कन्हैयालाल चौधरी बगड़ कस्बे में पहुंचे. जहां पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पीएचईडी मंत्री कन्हैयालाल चौधरी का स्वागत किया. 


 



इस मौके पर पीएचईडी मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने बगड़ कस्बे के पीने के पानी की समस्याओं को लेकर चर्चा की. जिसके बाद बताया कि पीएचईडी मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने बताया कि हमारी पूर्ववर्ती सरकार में मंत्री रही स्वर्गीय किरण माहेश्वरी ने बगड़ कस्बे के लिए पांच करोड़ रूपए की राशि स्वर्गीय किरण माहेश्वरी ने अपने कार्यकाल में स्वीकृत की थी. 


 



जिस राशि को कांग्रेस सरकार ने पहले तो खर्च नहीं किया और जब खर्च किया, तो काम ऐसे ठेकेदार को दे दिया. जिसके खर्च करने के बाद भी बगड़ कस्बे में पीने के पानी के हालात नहीं सुधरे. उन्होंने इस मौके पर बताया कि बगड़ कस्बे के लिए तीन करोड़ रुपये पूर्व में स्वीकृत किए जा चुके हैं. 


 



वहीं अब दो करोड़ रूपए और स्वीकृत किए जाएंगे. जिसमें मुख्य रूप से पानी की लाइन डालने से तोड़ी गई सीसी सड़कों की मरम्मत करवाई जाएगी. वहीं पानी प्रेशर से पहुंचे और आउटर कॉलोनियों में भी पाइप लाइन डाली जाएगी.