Jhunjhunu News: झुन्झुनू कोतवाली पुलिस ने चिड़ावा पुलिस के सहयोग से अपहरण के आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने अपहरण में उपयोग किए गए वाहन को भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी किठाना निवासी अभिषेक है, अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाने के जांच अधिकारी ASI मुलायम सिंह ने बताया की 15 अक्टूबर को सुनिल कुमार पुत्र दोदराम, निवासी किठाना ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके चाचा अंकित नेहरा अपने तीन दोस्तों के साथ झुंझुनूं किसी काम से गया था. उसी दौरान, लगभग दोपहर 1 बजे, सुनील के दोस्त आदित्य का फोन आया और उसने अंकित की स्थिति के बारे में पूछा. सुनील ने बताया कि अंकित झुंझुनूं जाने की बात कह रहा था.


इसके बाद, आदित्य ने बताया कि अंकित का फोन उसे आया था और फोन से लडाई-झगड़े की आवाजें आ रही थीं. जब आदित्य ने दोबारा अंकित को फोन किया तो उसका फोन बंद था. आदित्य ने कई बार प्रयास किया, लेकिन फोन बंद ही मिला. फिर अचानक अंकित के व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया जिसमें लिखा था, "मुझे बचा लो, और उसने बताया कि उसे अग्रसेन सर्किल से दूसरी गाड़ी में डालकर ले जाया गया है.


इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और अपहृत को पहले ही सुरक्षित दस्तयाब कर लिया था. चिड़ावा पुलिस के सहयोग से आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और उसकी गाड़ी को पुलिस ने जप्त कर लिया. अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है.