Jhunjhunu News: झुंझुनूं पुलिस को खानपुर मर्डर मामले में सफलता हाथ लगी है. वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने हरियाणा, गुजरात और राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार किया है. एसपी शरद चौधरी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 18 सितंबर को खानपुर गांव में सजना देवी नाम की महिला की हिस्ट्रीशीटर उमेश सांतड़िया ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला पुरानी रंजिश और बदला लेने की कहानी से जुड़ा हुआ था. पुलिस ने इस मामले में छह टीमें गठित की. पुलिस टीमों ने करीब 800 किलोमीटर पीछा करके और एक दर्जन से अधिक शहरों के 100 जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर इस मामले में हिस्ट्रीशीटर उमेश सांतड़िया के सहयोगी रहे सिंघाना थाना इलाके के ढाणी पिठौला निवासी तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.


इनमें सतीश उर्फ मुसिया पुत्र भगवतीप्रसाद अहीर को अजमेर के नसीराबाद बाईपास से, विकास र्फ कोला पुत्र बालचंद अहीर को हरियाणा के रेवाड़ी के रोहतक बाईपास से तथा आकाश उर्फ जेडी पुत्र जगदेव अहीर को गुजरात के अहमदाबाद के रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है.


एसपी शरद चौधरी ने बताया कि विकास और आकाश के खिलाफ अभी कोई आपराधिक रिकॉर्ड सामने नहीं आया है. वहीं सतीश उर्फ मुसिया पर पहले का एक मामला सूरजगढ़ थाने में दर्ज है. उन्होंने इस मामले में मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर उमेश सांतड़िया पर 20 हजार का ईनाम घोषित किया गया है. 


वहीं पुलिस की टीमें लगातार दबिशें दे रही है. बदमाश उमेश अपनी लोकेशन बार-बार बदल रहा है। जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आपको बता दें कि उमेश सांतड़िया के पिता को पैसे के लेन देन के मामले में मृतका सजना देवी के पति ने मारा था. उमेश ने अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए सजना देवी को घर में घुसकर गोली मारी थी। जिसने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.


ये भी पढ़ें- Rajasthani Sanganeri Print: 16वीं शताब्दी से जुड़ा है सांगानेरी प्रिंट, राज परिवारों के लिए किया गया था शुरू, मोम-जड़ी बूटियों का होता था प्रयोग


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!