Jhunjhunu latest News: राजस्थान के झुंझुनूं में एसपी शरद चौधरी ने अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए सबसे पहले हिस्ट्री शीटरों पर हमला बोला है. उन्होंने झुंझुनूं जिले के 223 हिस्ट्रीशीटरों पर नजर रखने के लिए 24 घंटे का एक अभियान चलाया. जिसमें पुलिस जिले के 223 हिस्ट्रीशीटरों में से 84 हिस्ट्रीशीटरों को थाने लाकर उनसे पूछताछ की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: उप चुनाव की तैयारियों में जुटा जिला निर्वाचन विभाग



एसपी शरद चौधरी ने बताया कि इनमें से 25 हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ पाबंद करने जैसी कार्रवाई की गई. वहीं 80 के विस्तृत पूछताछ नोट थाना प्रभारी और सीओ स्तर पर बनाए गए. उन्होंने बताया कि जिले के अभी भी आधे से ज्यादा हिस्ट्रीशीटरों से पूछताछ शेष है. इसलिए इस अभियान को 24 घंटे के लिए, यानि कि बुधवार शाम चार बजे तक बढाया गया है. 


 



एसपी ने बताया कि सोमवार शाम चार से मंगलवार शाम चार बजे तक जिले के सभी थानों में 84 हिस्ट्रीशीटरों को बुलाकर पूछताछ की गई. वहीं सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि वे हिस्ट्रीशीटरों के हर मूवमेंट पर नजर रखें और उनकी क्राइम कुंडली को भी अपडेट रखें. 



ऐसे बदमाशों की सूची भी तैयार की जा रही है. जिनकी हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी और लगातार पुलिस की इन बदमाशों पर नजर रहेगी. एसपी शरद चौधरी द्वारा चलाए गए इस अभियान के बाद बदमाशों में हड़कंप मच गया.