Rajasthan News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से विधायक भगवानाराम सैनी को गुस्सा आ गया. दरअसल, आज उदयपुरवाटी की सरकारी स्कूल के खेल मैदान में उपखंड स्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें ध्वजारोहण का समय सुबह साढ़े आठ बजे का था. उदयपुरवाटी विधायक भगवानाराम सैनी समय पर पहुंच गए, लेकिन करीब आधे घंटे तक एसडीएम मोनिका सामोर तथा तहसीलदार भीमसेन नहीं पहुंचें. विधायक भगवानाराम सैनी ने आधे घंटे इंतजार भी किया, लेकिन बाद में उनका सब्र जवाब दे गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एसडीएम और तहसीलदार भीमसेन दोनों ही पहुंचे लेट
विधायक भगवानाराम सैनी ने देरी होने पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि जब समय सुबह साढ़े आठ बजे का दिया गया था, तो अब एसडीएम और तहसीलदार क्यों नहीं आ रहे. उन्होंने कहा कि यदि ऐसी ही मनमर्जी चलानी है, तो मैं चला जाता हूं. तैश में आए विधायक अपने समर्थकों के साथ रवाना होने लगे, इसी दौरान मौके पर मौजूद अन्य अधिकारियों ने विधायक भगवानाराम सैनी को समझाया और फिर एसडीएम और तहसीलदार की गैर मौजदूगी में ही ध्वजारोहण करवा दिया. इसके बाद कार्यक्रम शुरू कर दिया गया. फिर एसडीएम मोनिका सामोर और तहसीलदार भीमसेन पहुंचे. 



एक पेड़ मां के नाम अभियान के दौरान भी पहुंची थी लेट
आपको बता दें कि उदयपुरवाटी एसडीएम मोनिका सामोर की लेटलतीफी की शिकायत नई नहीं है. इससे पहले एक पेड़ मां के नाम अभियान में भी घंटों तक लोग उनका इंतजार करते रहे. वहीं, अब राष्ट्रीय पर्व में भी लेट लतीफी से यही लगता है कि वे अपने कार्य और दायित्व के प्रति गंभीर नहीं है. ना ही उन्हें राष्ट्रीय पर्व जैसे समारोह की गंभीरता का अंदाजा है. बहरहाल, इस मामले में अब आगे विधायक कहीं शिकायत करते है या फिर कोई कार्रवाई होती है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी. 



ये भी पढ़ें- राजस्थान में भारी बारिश के बाद सड़कें बनी दरिया ! 29 जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट