Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी कस्बे के आस पास के इलाकों में पिछले चार पांच रोज से घूम रहे पैंथर से ग्रामीणों में दहशत का माहौल ह. हालात यहां तक पहुंच गए है कि ग्रामीण रात को खुद लाठियों के साथ पहरा दे रहे है. बावजूद इसके बीती रात को खेदड़ों की ढाणी में अज्ञात जानवर ने विकास नाम के किसान की चार बकरियों को अपना शिकार बना लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों को शंका है कि पैंथर यहीं कहीं घूम रहा है और इन बकरियों को भी पैंथर ने ही अपना शिकार बनाया है. इधर, इसकी सूचना लगातार लोग वन विभाग को दे रहे है. लेकिन वन विभाग के लोग केवल खानापूर्ति के अलावा कुछ नहीं कर रहे. ऐसे में पैंथर के डर के साए में लोग जी रहे है. 


आखिर में डरे लोगों ने खुद ने ही हाथों में लाठियां लेकर घरों की पहरेदारी शुरू कर दी. बीती रात को गुढा कस्बे के मालिकों की ढाणी में भी पैंथर की आवाज लोगों ने सुनी. पैंथर के पद चिन्ह देखे, जिसकी सूचना वन विभाग को दी. लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. 


पूरी रात भर दर्जनों भर लोग लाठियां लेकर इधर से उधर रखवाली करते नजर आए. ग्रामीण प्रीतम कुमावत ने बताया कि पिछले पांच रोज से लोगो का घर से निकलना दूभर हो गया है. जब से पैंथर आने की सुचना लोगों को मिली है, तब से लोग डरे हुए हैं. 


वहीं मवेशियों के लिए भी खतरा बना हुआ है.  प्रीतम कुमावत गुढा ने बताया कि वन विभाग की टीम अगर पैंथर को रेस्क्यू नहीं करती है. सोमवार को उच्च अधिकारियों को ज्ञापन दिया जाएगा. इस मौके पर हितेश कुमावत, सुरज चौधरी, अमन कुमावत, खुशवन्त, अंजनिकान्त सैनी, अंकित कुमार, कपिल शर्मा, नीटू जाखड़ आदि मौजूद थे.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!