Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के डूंडलोद में स्थित डूंडलोद पब्लिक स्कूल में शनिवार, यानि कि कल से वॉलीबाल का महाकुंभ शुरू होगा. चार दिनों तक पूरे दिनभर नॉक आउट मुकाबले होंगे. जिसमें 135 टीम छात्रों की एवं 39 टीम छात्राओं की हिस्सा लेंगे. जिसमें अजमेर रिजन की सीबीएसई स्कूलें शामिल है. स्कूल सचिव बीएल रणवां ने बताया कि 21 अक्टूबर को सुबह साढ़े नौ बजे सीबीएसई कलस्टर वॉलीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ अंतरराष्ट्रीय कबड्डी प्लेयर दीपक निवास हुड्डा करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपक निवास हुड्डा ना केवल साउथ ऐसियन गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता है. बल्कि भारतीय नेशनल कबड्डी टीम के कैप्टन होने के साथ-साथ अर्जुन अवार्डी भी है. रणवां ने बताया कि चार दिन तक चलने वाले इस आयोजन में सुबह आठ से रात 11 बजे तक लगातार मुकाबले चलेंगे. रात को दूधिया रोशनी में खिलाड़ी अपना प्रदर्शन करेंगे. सभी मुकाबले नॉक आउट होंगे. जीतने वाली टीम को आगे के मैचों के लिए प्रवेश दिया जाएगा. जबकि हारने वाली टीम वापिस लौट जाएगी. उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों का पहुंचना शुक्रवार से शुरू हो गए है. शनिवार सुबह को उद्घाटन के बाद मुकाबले शुरू हो जाएंगे. 


यह भी पढ़े- मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..


उद्घाटन कार्यक्रम की अध्यक्षता द्रोणाचार्य अवॉर्डी व इंडियन नेशनल वूमेन बॉक्सिंग टीम के कोच सागरमल धायल करेंगे. इधर, प्रिंसिपल जी. प्रकाश ने बताया कि आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गई है. सभी खिलाड़ियों के ठहरने के लिए करीब आधा दर्जन से अधिक जगहों पर व्यवस्था की गई है. वहीं अंपायरों का भी पैनल तैयार किया गया है. आपको बता दें कि सीबीएसई ने तीसरी बार डूंडलोद पब्लिक स्कूल डूंडलोद को इस प्रतियोगिता की मेजबानी दी है. इससे पहले 2014 व 2017 में भी डूंडलोद पब्लिक स्कूल डूंडलोद की मेजबानी में कलस्टर स्तरीय मैचों का सफलतापूर्ण आयोजन करवाया जा चुका है.