Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में करीब आधा घंटे झमाझम बरसात हुई. बरसात से जगह-जगह जलभराव की स्थिति हो गई. जलभराव होने के कारण वाहन चालकों और आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरसात के बाद टेकड़ा मोड़ इलाका, बस स्टैंड, जोड़ियां रोड, मोदी मार्केट, चिड़ावा रोड इलाके की सड़कें जलमग्न हो गई. करीब आधा घंटे हुई बरसात से निचले इलाकों के कई घरों और दुकानों में पानी भर गया. व्यापारियों ने बताया पानी निकासी का मुख्य नाला कचरे से अटा पड़ा है, जिसके कारण जल भराव की समस्या बनी.



बता दें कि प्रदेश में सावन माह के मानसून का दौर शुरू हो चुका है. राज्य के कई स्थानों पर तेज तो कही मध्यम बारिश का दौर देखने को मिल रहा है. मानसून ट्रप लाइन जैसलमेर और अजमेर से हो कर गुज रहा है. 


मौसम विज्ञान केंद्र ने राज्य के कई हिस्सों में ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया है. सीकर, नागौर, जैसलमेर, अजमेर, जोधपुर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी है. इन सभी जिलों में मेघगर्जन, आकाशीय बिजली, तेज हवा के साथ मध्यम से अधिक बारिश होने की संभावना है.


जयपुर, भरतपुर, झुंझुनू, चूरू, चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा, टोंक, राजसमंद, करौली, पाली, धौलपुर, दौसा, झालावाड़, सवाईमाधोपुर, बाडमेर, जालौर, बूंदी, बारां, कोटा, बीकानेर, , उदयपुर, जालौर, पाली, सिरोही जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी है.इन सभी जिलों में तेज हवा में मेघ गर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है.



आगामी 24 और 25 को जिलों में तेज हवा के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. जोधपुर शहर सहित जिले में कई स्थानों पर सावन के पहले सोमवार को महादेव का अभिषेक करने के लिए इन्द्रदेव भी मेहरबान हुए.दिनभर की तपिश के बाद शाम होते होते जिले में कई स्थानों पर बारिश का दौर शुरू हो गया.