Jhunjhunu Weather News: झुंझुनूं जिले में सर्दी का सितम जारी है. नश्तर सी चुभती सर्द हवाओं ने ठिठुरन और गलन बढ़ा दी है. नवलगढ़ इलाके में बुधवार को घना कोहरा छाया हुआ है.घने कोहरे की वजह से जन-जीवन प्रभावित है. घने कोहरे के कारण वाहन चालकों को दिन में हेडलाइट ऑन करनी पड़ी.


तापमान 5.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्द हवाओं के कारण बढ़े सर्दी के असर के बाद लोग जरूरी काम से ही घरों से निकल रहे हैं. पिलानी स्थित मौसम के केंद्र पर रात का न्यूनतम तापमान 5.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.


शीत और घने कोहरे की चेतावनी जारी की


उत्तरी सर्द हवाओं से बढ़े ठंड के असर के बाद लोग सर्दी से बचने के लिए अलाव और हीटर का सहारा ले रहे हैं. सर्दी के बढ़े असर के बाद लोग गर्म चीजों खान पान कर रहें हैं. मौसम विभाग ने आज जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी करते हुए शीत और घने कोहरे की चेतावनी जारी की है. सर्द हवाओं के कारण जिले में आगामी दिनों में सर्दी का और असर बढ़ेगा.


आज कोहरे में काफी कमी आई है


राजस्थान में मौसम विभाग के कई जिलों में येलो अलर्ट और कोहरे की चेतावनी का असर पिछले दो दिनों से सीकर जिले में भी दिखाई दे रहा है. दो दिनों से सीकर जिले के अधिकतर इलाकों में कोहरा छाया हुआ है, हालांकि आज कोहरे में काफी कमी आई है.फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र के अनुसार आज का न्यूनतम तापमान 3.7 डिग्री दर्ज किया गया है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान: राम मंदिर आंदोलन में कारसेवक रहे शख्स ने बताई 1992 में घटी ये घटना, अब ऐतिहासिक पलों का गवाह बनने का इंतजार