Jhunujhunu News: कोतवाली पुलिस ने हनी ट्रेप मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जांच अधिकारी एसआई सुरेश रोलन ने बताया कि आरोपी युवती और कुछ अन्य साथी अभी भी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने प्लॉट दिखाने के नाम पर एक व्यक्ति को बुलाया और फिर एक लाख रुपये की डिमांड की. एक आरोपी पहले भी हनी ट्रेप मामले में वांछित था, जबकि फरार युवती भी पहले हनी ट्रेप मामले में गिरफ्तार हो चुकी है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

 

झुंझुनूं कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हनी ट्रेप मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें से एक आरोपी पहले से ही कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज हनी ट्रेप मामले में वांछित था. जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जांच अधिकारी एसआई सुरेश रोलन ने बताया कि पिछले महीने तीन अगस्त को पीपली चौक निवासी जाकिर ने थाने में मामला दर्ज कराया था.

 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित पास एक अज्ञात युवती का फोन आया, जिसने अपना प्लॉट बेचने की बात कही. इस पर जाकिर युवती का प्लॉट देखने के लिए चला गया. जब मौके पर पहुंचे वहां पर पहले से चार युवक मौजूद थे, जिन्होंने जाकिर के साथ मारपीट की और उससे गाड़ी व पैसे लूट लिए. इसके बाद गाड़ी तो कुछ दूर पर छोड़कर चले गए. लेकिन झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर एक लाख रूपए की डिमांड की.


पुलिस ने दी जानकारी 

जाकिर ने इस बीच कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया. मामले की जांच कर रहे एसआई सुरेश रोलन इस मामले में बुडानिया निवासी अजय कुमार, जीवा का बास निवासी अजय चौधरी तथा नयासर निवासी शुभम बुडानिया को गिरफ्तार कर लिया है. अजय चौधरी और शुभम बुडानिया पर पूर्व में ही मारपीट के दो—दो मामले दर्ज है. वहीं गिरफ्तार आरोपी बुडानिया निवासी अजय कुमार कोतवाली पुलिस थाने में ही दर्ज एक अन्य हनी ट्रेप मामले में वांछित है. 

 


 

अजय कुमार ने कुछ माह पहले फरार चल रही युवती के साथ मिलकर एक अन्य व्यक्ति पर भी झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर उससे नाजायज डिमांड की थी. जिस पर कोतवाली पुलिस ने नाजिया व अन्य को गिरफ्तार कर लिया था. अजय मामले में फरार चल रहा था. जिस युवती का नाम इस मामले में आ रहा है. वो फतेहपुर की नाजिया बताई जा रही है.

 

 इसके अलावा दो—तीन अन्य लोगों के भी इस मामले में शामिल होने की बात सामने आ रही है. जिसे लेकर लगातार पुलिस दबिशें दे रही है. आपको बता दें कि पीड़ित जाकिर ने हाल ही में अपना खेत बेचा था. जिससे उसके पास 35 लाख की रकम आई थी. इसी रकम को देखते हुए उसे हनी ट्रेप में फंसाने की कोशिश किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं. बहरहाल, पुलिस की जांच लगातार जारी है. फरार युवती नाजिया के पकड़े जाने के बाद पूरे मामले का राजफाश होगा.

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!