Jhunjhunu: झुंझुनूं में एक बार फिर एसपी मृदुल कच्छावा ने बदमाशों पर बड़ा एक्शन कर तीन बदमाशों को धर दबोचा कर भारी संख्या में हथियार भी जब्त किए हैं. तीनों बदमाशों में एक सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि बीती रात को मुकुंदगढ़ थाने के हैड कांस्टेबल दामोदरप्रसाद को सूचना मिली थी कि मुकुंदगढ़ थाने के चौराहे से रेलवे अंडरपास की ओर जाने वाले रास्ते पर कुछ बदमाश हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- प्रेमिका ने नंबर ब्लैकलिस्ट में डाला, तो टावर पर चढ़ कर कूदने की धमकी देने लगा आशिक


जो डकैती की योजना बना रहे हैं. जिस पर एसएचओ सरदारमल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दबिश दी. पुलिस की दबिश के दौरान तीन बदमाश धरे गए. जबकि दो भागने में सफल रहे. बदमाशों में सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर महिपाल मेघवाल पुत्र लिछमणराम शामिल है. इसके अलावा सदर थाना इलाके का ही हनुमानपुरा निवासी जयंत उर्फ देवा और केसरीपुरा गुढ़ा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनके पास से छह पिस्टल, छह जिंदा कारतूस, चार खाली कारतूस, एक अतिरिक्त मैगजीन और एक बाइक को जब्त किया है. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि पूरी कार्रवाई एएसपी डॉ. तेजपालसिंह और नवलगढ़ डीएसपी सतपालसिंह के सुपरविजन में की गई. इन तीन बदमाशों के साथ गुढ़ा कस्बे के वार्ड 20 निवासी वीरेंद्र उर्फ लाला राजपूत और अंकित जाट भी है. जिनकी तलाश के लिए टीमें रवाना की गई है.


यह भी पढ़ें- बेंगलुरु और उदयपुर की सुखेर थाना पुलिस पर फायरिंग, 4 वांटेड आरोपियों को किया गिरफ्तार


महिपाल को डालेंगे एक साल के लिए जेल में


एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि सदर थाने के हिस्ट्रीशीटर महिपाल मेघवाल पर 11 मामले दर्ज है. इनमें से पांच मामले आर्म्स एक्ट के शामिल हैं. अब महिपाल के खिलाफ राजपासा की कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद वह एक साल तक जेल से बाहर नहीं आ सकेगा. इसके अलावा गुढा निवासी फरार आरोपी वीरेंद्रसिंह उर्फ लाला राजपूत पर भी 13 मामले दर्ज है. जिसकी हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी.


Reporter- Sandeep Kedia


यह भी पढ़ें- Masuda: महंत लक्ष्मण दास के शिष्य ने घंटे से लटकर दी जान, 8 साल पहले आया था श्रवण