Jhunjhunu News: पिछले महीने 10 अगस्त को झुंझुनूं शहर के रोड नंबर तीन पर स्थित एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से लैपटॉप और चार्जर चुराने के मामले में कोतवाली पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए एक आदतन चोर को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कर रहे एएसआई रोहिताश्व सिंह ने बताया कि औरंगपुर आगरा निवासी सूरज सिंह ने कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ लैपटॉप व दो चार्जर चोरी हो जाने की रिपोर्ट दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के सीसीटीवी फुटेज आए थे सामने
घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए थे. इस मामले में मोडा पहाड़ इलाके में रहने वाले सचिन कुमावत को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, प्रारंभिक पूछताछ में सचिन ने बताया है कि उसका एक साथी मोनू वाल्मीकि है. जिसका फाइनेंस कंपनी में आना जाना था. उसे ही लैपटॉप और अन्य सामान के आफिस में रखे होने तथा रात के समय ऑफिस में कोई ना होने की जानकारी दी. 


दो हजार में बेचा चुराया हुआ लैपटॉप
इसके बाद सचिन, मोनू और एक अन्य मिलकर वारदात को अंजाम दिया. सचिन ने पुलिस को बताया है कि चुराया गया लैपटॉप उन्होंने दो हजार रुपए में बेच दिया. जिससे आए पैसे बांट लिए. लेकिन एएसआई रोहिताश्व सिंह ने बताया कि मोनू व एक अन्य की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा. पकड़े गए आरोपी सचिन कुमावत पर पूर्व में चार मामले दर्ज हैं. जिनमें अधिकतर चोरी के हैं.


ये भी पढ़ेंः Jhunjhunu News: बगड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 9 KG से ज्यादा अवैध गांजे के साथ...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!