Jhunjhunu News: बगड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नौ किलो से ज्यादा अवैध गांजे के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2430875

Jhunjhunu News: बगड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नौ किलो से ज्यादा अवैध गांजे के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले की बगड़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक निजी बस में बैठकर गांजा सप्लाई करने जा रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान आरोपी के कब्जे से 9 किलो 20 ग्राम गांजा बरामद किया गया है.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले की बगड़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक निजी बस में बैठकर गांजा सप्लाई करने जा रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान आरोपी के कब्जे से 9 किलो 20 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. पुलिस द्वारा तस्कर के पास से जब्त किए गए गांजे की कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है. 

मुखबिर से मिली थी सूचना 
इस पूरे मामले पर बगड़ एसएचओ हेमराज मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति प्राइवेट बस से भारी मात्रा में गांजा लेकर आ रहा है. इस पर नाकाबंदी करवाई गई. सभी वाहनों को चेक किया गया. इस दौरान झुंझुनूं की तरफ से एक निजी बस आते हुए दिखाई दी. बस रुकी तो आरोपी बस से उतरकर दो बैग हाथ में लेकर पैदल जाने लगा. शक होने पर युवक को पकड़कर पूछताछ की तो वह घबरा गया. बैग की तलाशी ली तो, उसमें 9 किलो 20 ग्राम गांजा मिला. 

ये भी पढ़ेंः Sikar News: सड़कों पर क्यों उतरे D.EL.ED धारी अभ्यर्थी? जानें पीछे की पूरी कहानी

आरोपी से की जा रही है पूछताछ 
इस पर आरोपी चिड़ावा की चौधरी कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय गौरीशंकर पुत्र रामेश्वर जाट को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से गांजा बरामद किया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक पूछताछ में उसने जयपुर से गांजा लेकर चिड़ावा बेचना बताया है. आरोपी आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ पहले से 8 मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ेंः शराब पीने के बाद किया झगड़ा, नींद में हथौड़े से हत्या कर चादर ओढ़कर सो गया था राहुल

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news