Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) की कोतवाली पुलिस ने शहर के प्रतापनगर इलाके से कार चोरी करने के मामले में एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. जांच अधिकारी विनोद खिंची ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने बेरी निवासी विकास को कार चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झुंझुनू शहर के प्रतापनगर इलाके में एक मकान के बाहर खड़ी कार को धक्का मारकर शातिर चोर कुछ दूर ले जाकर स्टार्ट कर ले गए थे. वाहन मालिक जितेंद्र सिहाग ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी.


यह भी पढ़ेंः Jaipur: मामा ने विधवा भांजी का तार से घोंटा गला! कमरे में मिली हेयर ट्रिमर की मशीन


वहीं, रिपोर्ट देने के बाद पुलिस ने टीम का गठन किया और शहर में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो चार युवक वैगनआर कार में आए और घर के बाहर खड़ी इंडिगो कार को ले जाते हुए दिखाई दिए.


इसके बाद पुलिस (Jhunjhunu Police) टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया तो चोरी की गई कार बड़ागांव पेट्रोल पंप के पास मिली. इसके बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वैगनआर गाड़ी के मालिक की तलाश शुरू की और पुलिस टीम शातिर वाहन चोरों तक पहुंचने में सफल रही. पुलिस टीम ने सीकर के बेरी से शातिर वाहन चोर विकास को गिरफ्तार किया. 


यह भी पढ़ेंः लड़की से गले मिलकर 6ठी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, जाते-जाते करता रहा बाय


पुलिस गिरफ्तार किए गए शातिर वाहन चोर से विकास से पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि यह बावरिया चोर-गिरोह के सदस्य हैं, जो शातिर तरीके से वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. पुलिस पूछताछ में जिले में हुई अन्य वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. 


Reporter- Sandeep Kedia