लड़की से गले मिलकर 6ठी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, जाते-जाते करता रहा बाय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1514066

लड़की से गले मिलकर 6ठी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, जाते-जाते करता रहा बाय

राजस्थान के भरतपुर में एक बिल्डिंग से गिरने युवक की मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है. अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें युवक किसी लड़की से मिलने के बाद छठी मंजिल से कूद जाता है.

लड़की से गले मिलकर 6ठी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, जाते-जाते करता रहा बाय

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के आरबीएम अस्पताल की बिल्डिंग से गिरने पर एक युवक की मौत के मामले नया मोड़ सामने आया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पूरी घटना साफ हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में युवक किसी लड़की से मिलने के बाद छठी मंजिल से कूद जाता है. वहीं, परिजनों ने गुटखा थूकते समय पैर फिसलने से युवक की गिरकर मौत होने की बात कही है. 

घटना आरबीएम अस्पताल की बिल्डिंग की है, मृतक युवक चंद्रपाल का शव आरबीएम अस्पताल की बिल्डिंग के नीचे मिला, जिसके बाद उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई. मृतक युवक का नाम चंद्रपाल था, जो रुंध इकरन का रहने वाला था. परिजनों ने सुबह आकर बताया कि वह अपना घर आश्रम में नौकरी करता था. 2 तारीख की शाम करीब 8 बजे नौकरी पर जाने की कहकर घर से निकला था, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा. 

सुबह परिजनों ने बताया कि वह आरबीएम अस्पताल में किसी से मिलने के लिए आया था और जब वह अपने मिलने वाले से मिलकर घर जा रहा था, तो उसने खिड़की से गुटखा थूका जिससे उसका पैर फिसल गया और उसकी मौत हो गई. 

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर 2 और 3 जनवरी की रात 2 बजकर 39 मिनट पर पहुंचता है, जहां वह किसी से बाय-बाय करता है और हाथ से नीचे के चौथे फ्लोर की तरफ इशारा करता है. युवक करीब 1 मिनट 16 सेकंड तक इसी तरह बात करता रहता है, लेकिन उससे कोई मिलने नहीं आता. 

युवक 2 बजकर 40 मिनट पर बार-बार किसी को बुलाने की मिन्नतें करता है तब 2 बजकर 41 मिनट लिफ्ट की तरफ से एक लड़की आती दिखाई देती है. लड़की उसके पास आती है और वह लड़की के गले लगता है. गले लगने के बाद वह 6वीं मंजिल पर चढ़ जाता है और लड़की वहीं खड़ी रहती है. 

छठी मंजिल पर पहुंचने के बाद वह रेलिंग से खड़ा होकर फिर से लड़की से बात करता है. उसे हाथ के इशारे से बुलाता है. फिर वह खिड़की खोलकर देखता है फिर कुछ सीढ़ियां नीचे उतरकर लड़की को देखता है और जब लड़की नहीं आती तो वह खिड़की खोलकर कूद जाता है. 

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद चंद्रपाल के आत्महत्या की बात सामने आई है. चंद्रपाल के परिजन अभी तक यही सोच रहे थे उनके बेटे की मौत पैर फिसलने के कारण हुई है. वहीं अभी तक लड़की का कुछ पता नहीं लग पाया है. 

Reporter- Devendra Singh

Trending news