Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं में स्कूल के वॉशरूम में एक पत्थर टूट जाने पर एक छात्र की बुरी तरह से पिटाई गई है. जिसके बाद छात्र डरा सहमा हुआ घर पहुंचा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले को लेकर कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित बच्चे की मां अंजू सैनी ने बताया कि उसका बेटा शहर की रोड नंबर दो पर स्थित एसएस मोदी विद्या विहार स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ता है. कल स्कूल समय में कुछ बच्चों से वॉशरूम का एक पत्थर टूट गया था, उसका बेटा युग जादम भी वहां पर खड़ा था. 


जब वह क्लासरूम में आया तो स्कूल के टीचर दीपक कुमार ने बिना कुछ जाने और पूछे उसकी पिटाई शुरू कर दी. उसे हाथों, लात, मुक्कों से पटक-पटक कर मारा. बच्चे ने अपनी मां की सौगंध भी खाई कि उसने पत्थर नहीं तोड़ा, फिर भी आरोपी शिक्षक नहीं रूका और लगातार पिटता रहा. छुट्टी होने पर जब उसका बेटा घर आया तो वह डरा और सहमा हुआ था, जब उसे इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि उसके साथ शिक्षक ने मारपीट की है. 


यह भी पढ़ें - टीचर के जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे बच्चे, गले लगाकर कराती रही चुप


इस मामले में परिजनों ने कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है. वहीं मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन से भी प्रतिक्रिया लेनी चाही लेकिन कोई भी संपर्क नहीं हो सका. आए दिन हो रहे बच्चों के साथ मारपीट के मामलों और मामलों में हो रही कार्रवाई के बाद भी ​स्कूलों के शिक्षक अपना आपा खो रहे है, जो बड़ा चिंतनीय विषय है.


Reporter: Sandeep Kedia


खबरें और भी हैं...


राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?


PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने


राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम


वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर


अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!


सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस