Khetri: झुंझुनूं के मेहाड़ा के गोगाजी की बणी में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन समय पर पुलिस को सूचना मिलने पर युवक को तुरंत प्रभाव से राजकीय अजीत अस्पताल भर्ती करवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हेड कांस्टेबल हरिसिंह ने बताया कि थाने में चौधरियों की ढाणी तन डाडा फतेहपुरा निवासी बिजेंद्रसिंह निर्वाण के परिजनों ने सूचना दी कि बिजेंद्रसिंह निर्वाण वीडियो कॉल करके बताया कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया है. बचाना चाहते हो तो आ जाओ. 


सूचना पर युवक के फोन लोकेशन के आधार पर मेहाड़ा के गोगाजी मंदिर के पास बणी में झाड़ियों के पास युवक घायल अवस्था में मिला, जिसको तुरंत प्रभाव से अजीत अस्ताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है. 


नितिन सिंह निर्वाण ने बताया कि बिजेंद्रसिंह परिवार में भाई लगता है. उसने फोन करके बताया कि उसने एल्ड्रिन पी ली है, बचाना चाहते हो तो जल्दी से आ जाओ. इसकी सूचना उसके घरवालों की दी और घरवालों ने मेहाड़ा पुलिस को दी. बिजेंद्रसिंह ने स्वयं के चाचा के लड़के को भी फोन करके बताया था. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल अवस्था में झुंझुनूं रेफर कर दिया गया. 


Reporter- Sandeep Kedia 


यह भी पढ़ेंः 


विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, अमेरिका में हुई रिसर्च में हुआ खुलासा


राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना