Khetri: झुंझुनूं के खेतड़ी में बसई बस स्टैंड पर सुलभ शौचालय बनवाने की मांग को लेकर सरपंच टिंकू कंवर के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्ञापन में बताया गया है कि बस स्टैंड पर यात्री प्रतीक्षालय का निर्माण कार्य ग्राम पंचायत द्वारा किया जा रहा है, जिसको बनाने के लिए बस यात्री प्रतीक्षालय के पास वर्षों पुराना खंडहर नुमा तिबारा स्थित है, जो जर्जर अवस्था में है. इसको तुड़वाकर उक्त स्थान पर महिला और पुरुष शौचालय का निर्माण करवाए जाने की अनुमति ग्राम पंचायत को देने की मांग की गई है. 


यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने पति को सूझी खुराफात, पत्नी से अजीबोगरीब डिमांड रख करवा लिया यह काम, वीडियो वायरल


शौचालय बनने से बस स्टैंड पर आने वाले करीब 10 गांवों के करीब 500 व्यक्ति हर दिन उक्त स्टेशन पर आवागमन करते हैं. अभी तक वहां पर कोई शौचालय भी नहीं है, जिससे महिला पुरुष परेशान रहते हैं तथा जहां पर शौचालय बनवाने की मांग की जा रही है. वह भी खंडहर और जर्जर अवस्था में है तथा कोई काम भी नहीं आ रहा है. इसलिए ग्रामीणों की मांग है कि वहां पर शौचालय का निर्माण करवाया जाए तथा उसकी अनुमति प्रदान की जाए. 


ज्ञापन देने वालों में श्योलाल, रविंद्र सिंह, सुशील शर्मा, सुरेंद्र शेखावत, प्रवीण जेवरिया, प्रभु राजोता, सुनील गोयल, रोहिताश्व यादव, ईशवंती देवी, पिस्ता देवी, पंच किरण कंवर, पंच सुमेर, पंच अशोक सिंह, बहादुर सिंह, जगदीश, रोहिताश, वासुदेव पांडे, श्याम सिंह, हरि सिंह, राजेंद्र सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे.


Reporter- Sandeep Kedia


 


झुंझुनूं की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- काले कुत्ते को पालने से शांत होते हैं ये तीन ग्रह, खत्म हो जाते हैं कई तरह के दोष


यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान


यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख


यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव