कैमरे के सामने पति को सूझी खुराफात, पत्नी से अजीबोगरीब डिमांड रख करवा लिया यह काम, वीडियो वायरल
Advertisement

कैमरे के सामने पति को सूझी खुराफात, पत्नी से अजीबोगरीब डिमांड रख करवा लिया यह काम, वीडियो वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पत्नी पति से ऊंचाई पर रखे जूते उतारने की बात कहती है. पति पहले तो चुपचाप जूते उतारने के लिए स्टूल पर चढ़ जाता है लेकिन तभी अचानक उसके मन में ऐसी खुराफात आती है कि वह पत्नी के सामने अजीबोगरीब डिमांड रख देता है.

कैमरे के सामने पति को सूझी खुराफात, पत्नी से अजीबोगरीब डिमांड रख करवा लिया यह काम, वीडियो वायरल

Jaipur: आजकल इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया में लोगों को एक तरह जहां देश-विदेश के बारे में अहम जानकारियां मिलती हैं, वहीं रोते और दुखी इंसान के लिए एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज देखने और खबरें पढ़ने को मिलती हैं.

पत्नियों को अक्सर आपने तरह-तरह की डिमांड्स पतियों के सामने रखते देखा होगा लेकिन जब पति कोई खतरनाक डिमांड रख दे और उसका वीडियो भी वायरल हो जाए तो सोचिए जरा क्या होगा? पत्नियों की तरह-तरह की जिद से परेशान पति जब अपनी डिमांड रखते हैं तो बेचारी पत्नियों की हंसी तो छूट ही जाती है. साथ ही साथ इज्जत का भी फालूदा हो सकता है.

यह भी पढे़ं- Video: बंदरों के हाथ लग गई 'दारू की बोतल', दो घूंट लगाने के बाद करने लगे ये हरकतें

जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पत्नी पति से ऊंचाई पर रखे जूते उतारने की बात कहती है. पति पहले तो चुपचाप जूते उतारने के लिए स्टूल पर चढ़ जाता है लेकिन तभी अचानक उसके मन में ऐसी खुराफात आती है कि वह पत्नी के सामने अजीबोगरीब डिमांड रख देता है.

यह डिमांड इतनी ज्यादा फनी है कि जिसने भी यह वीडियो देखा, वह खुद को इसे बार-बार देखने से रोक नहीं पाया. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस वायरल वीडियो में सबसे मजेदार बात क्या है. दरअसल, जब पति स्टूल पर चढ़ता है तो वह पत्नी को जूते उतारने के बदले में पैर छूकर रिक्वेस्ट करने की बात कहता है.

इस पर पत्नी पहले तो खिलखिलाकर हंसती है लेकिन ऊंचाई से जूते उतरवाने के लिए वह पति के वीडियो के सामने ही पति के पैर छूती है. इसके बाद बेरहम पति उससे 10 बार पैर छूकर आशीर्वाद लेने की बात कहता है तो मजबूर पत्नी उसे भी हंसकर पूर करती है.

क्यूट से कपल का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं. यह वीडियो कहां का है, यह नहीं पता लेकिन नेटिजंस को खूब भा रहा है.

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

 

Trending news