Jhunjhunu: झुंझुनूं में लॉयंस क्लब की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी वर्ष 2022-23 का शपथ ग्रहण समारोह बगड़ रोड स्थित पंसारी लॉयंस हॉस्पिटल में रविवार का हुआ. मुख्य अतिथि एमजेएफ लॉयन श्रवण केजड़ीवाल एवं क्लब संरक्षक एमजेएफ लॉयन एसएन शर्मा के सानिध्य में उत्साह के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. क्लब अध्यक्ष भागीरथप्रसाद जांगिड़ द्वारा सभा प्रारंभ की घोषणा के पश्चात ध्वज वंदना तथा विश्व शांति के लिए मौन प्रार्थना की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी का शब्दों से स्वागत क्लब अध्यक्ष ने किया तथा क्लब सचिव शिवकुमार जांगिड़ ने क्लब की वर्षभर की गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया.रीजन चेयरमैन नरेन्द्र व्यास एवं जोन चेयरमैन विनोद पूनियां भी मंचस्थ थे. पूर्व प्रांतपाल एमजेएफ लॉयन श्रवण केजड़ीवाल द्वारा लॉयंस क्लब झुंझुनूं के नवनिर्वाचित क्लब संरक्षक एमजेएफ लॉयन सत्यनारायण शर्मा, अध्यक्ष लॉयन अमरनाथ जांगिड़, सचिव लॉयन शिवकुमार जांगिड़, कोषाध्यक्ष लॉयन भागीरथ प्रसाद जांगिड़ समेत अन्य पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई.


कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ किया गया. नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सचिव ने अपने उद्बोधन में कहा कि वे पूर्व क्लब संरक्षक एमजेएफ लॉयन स्व. डॉ. जेसी जैन के बनाए आदर्शों पर चलते हुए क्लब के सभी सदस्यों को टीम भावना के साथ लेकर लॉयंस क्लब झुंझुनूं को सेवा कार्यों में और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने का भरपूर प्रयास करेंगे.


Reporter-Sandeep Kedia


यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें