Jhunjhunu News: झुंझुनूं शहर के अणगासर रोड पर स्थित सूरज कॉलोनी में एक रिटायर्ड फौजी द्वारा लाठियों से पीटकर पत्नी की हत्या करने के मामले में आखिरकर परिजनों ने शव ले लिया है. साथ ही एक कॉल रिकॉर्डिंग भी मीडिया व पुलिस को सौंपी है.जिसमें कथित रिटायर्ड फौजी अपने बेटे को मारकर इंश्योरेंस कंपनी से एक करोड़ लेने की बात बोल रहा है. आपको बता दें कि सूरज कॉलोनी में रहने वाले घरड़ाना खुर्द निवासी विजेंद्र ने अपनी पत्नी सरोज की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस मामले में मृतक सरोज की बेटी रिया ने अपने पिता समेत अन्य रिश्तेदारों पर आरोप लगाया कि रिश्तेदारों ने ही षड़यंत्र कर उसके पिता को हत्या के लिए उकसाया है.


रिया ने आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने तक शव ना लेने की बात कही थी. जिसके बाद पुलिस ने काफी समझाइश की. इसके बाद परिजन शव लेने को राजी हुए. बेटी रिया ने बताया कि बात-बात पर उसके पिता विजेंद्र मां के साथ मारपीट करते थे. 


लेकिन अब तो उन्होंने मार ही डाला. बहन ने एक रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध करवाई है. जिसमें कथित विजेंद्र अपनी पत्नी को धमकी दे रहा है कि वह अपने बेटे को मारेगा तो उसके एक करोड़ रुपए मिलेंगे. जिससे वह शंहशाह बन जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर,पुलिस आरोपी विजेंद्र की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. लेकिन विजेंद्र नहीं मिल रहा है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan board: राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वीं का टाइम टेबल हुआ जारी, 13 अप्रैल से शुरू होंगे एक्जाम,यहां देखें पूरा अपडेट