Nawalgarh, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ में मुकुंदगढ़ मंडी में 23 अक्टूबर की रात व्यापारी से लूट का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक आरोपी के किराए के मकान से देशी पिस्टल व 8 जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि मामले में बाय हाल रतननगर निवासी कपिल शर्मा, सिंगनौर निवासी अमित कुमार जाट व बाय निवासी संदीप कुमार किरोड़िया को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में मंडी के व्यापारी सुरेश कुमार अग्रवाल ने मामला दर्ज करवाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी ने बताया कि कसेरू के योगेश कुमार जाट का मंडी में रोजाना आना जाना था, उसे दुकान की रोज की बिक्री का अनुमान था. योगेश ने दीपावली पर दोस्त संदीप कुमार से मिलकर लूट की योजना बताई. इसके लिए दो-तीन दिन तक व्यापारी के दुकान से घर जाने के रास्ते की रैकी की. दिवाली के पहले दिन 23 अक्टूबर की रात को मंडी में दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे व्यापारी पिता पुत्र को राणीशक्ति मंदिर के निकट लूटने का प्रयास किया गया.


इसी दौरान कोई वाहन आ जाने से आरोपी सफल नहीं हुए और उन्हें भागना पड़ा. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व उस समय वहां एक्टिव एक मोबाइल फोन की सीडीआर निकलवाई, इस आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गुढा में भोडकी रोड़ से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी संदीप किरोडिया नवलगढ़ में फाइनेंस के वाहनों की रिकवरी का काम करता था. इसके साथ अमित व कपिल शर्मा भी काम करते थे. डीएसपी सतपालसिंह के सुपरविजन में व एसएचओ सरदारमल चौधरी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में एएसआई सुमेंरसिंह, सकेंद्रसिंह, एचसी साइबर सैल दिनेश कुमार, एचसी रामप्रताप, दामोदर प्रसाद, कांस्टेबल अजयसिंह, जितेंद्र कुमार व देवेंद्र कुमार शामिल रहें. 


Reporter - Sandeep Kedia


यह भी पढ़ेंः 


Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली