Khetri: बीती रात को झुंझुनूं के खेतड़ी थाने में रात एक काल के रूप में आई. तीन अलग-अलग गांवों में तीन जनों की मौत हो गई. प्रथम दृष्टया तीनों मामले आत्महत्या के लग रहे हैं. हालांकि पुलिस जांच चल रही है और सीआई विनोद सांखला ने बताया कि हरिपुरा उदयपुरवाटी का घनश्याम मेघवाल बसई में पट्टियों की दुकान पर मेहनत मजदूरी करने के लिए आया था, जिसकी 34 साल की पत्नी प्रियंका मेघवाल मानसिक रूप से परेशान थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- जिला कलेक्टर ने किया रात्रि चौपाल का आयोजन, सुनीं समस्याएं


रात्रि को दुकान के पास ही बने पानी के होद में गिरने से वह डूब गई, जिसकी मौत हो गई. प्रियंका 15 दिन पूर्व भी घर से निकल गई थी जो 2 दिन बाद पास के ही एक मंदिर में मिली थी. उसके एक 13 वर्ष का लड़का पंकज है. इसके अलावा पपुरना के 30 साल के संदीप पुत्र रामावतार एक भट्ठे पर मजदूरी करता था. 


वह शराब का आदि था, जिसने फांसी लगाकर घर पर ही आत्महत्या कर ली और जिससे उसकी मौत हो गई. उसके 8 माह का एक पुत्र कालू है. संदीप चिड़ावा के पास एक भट्टे पर ईंट निकालने का काम करता था. जो 2 दिन पूर्व ही अपने घर आया था. वहीं ढाणी गुर्जर वाला तन रामकुमारपुरा निवासी सुमन देवी पत्नी यादराम उम्र 44 वर्ष की भी कुएं में गिरने से मौत हो गई. 


सीआई विनोद सांखला ने बताया कि 2 दिन पूर्व ही मृतक सुमन देवी की बेटी घर से लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी भी थाने में परिजनों ने दर्ज करवाई थी. इस संबंध में सुमन देवी के पीहर पक्ष के लोगों ने रिपोर्ट दी है, जिसकी जांच की जा रही है. राजकीय अजीत अस्पताल से तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.


Reporter: Sandeep Kedia