Pilani: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा इलाके में आए दिन दहशत फैलाने वाले जयवीर और हनी गैंग पर चिड़ावा पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. जिसके कारण पिछले कुछ समय से दोनों गैंगों की आपस में मुठभेड़ भी नहीं हुई. वहीं गैंग के सदस्य भी अंडर ग्राउंड हो गए है. अब चिड़ावा पुलिस ने जयवीर गैंग के दो और गूर्गों को दबोच लिया है. बामणवास गांव में हुई तोड़फोड़ के बाद चिड़ावा पुलिस की यह दूसरी कार्रवाई है, जिसमें अब तक चिड़ावा पुलिस जयवीर गैंग के चार गूर्गों को पकड़ चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआई इंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि लगातार पुलिस की टीमे बदमाश जयवीर और उसके साथियों के अलावा हनी गैंग के सदस्यों की तलाश कर रही है, जो छुपते फिर रहे है. पुलिस ने फिर भी गिडानिया में 16 मई को हुए एक जानलेवा हमले के मामले में जयवीर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. सीआई ने बताया कि जयपुर में पर्चा बयान में गिडानिया के लीलाराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने चाचा महेंद्र की दुकान के बाहर सुरेंद्र के साथ चारपाई पर बैठा था. 


यह भी पढ़ें - IAS के कैडर रिव्यू को लेकर हुई बैठक, प्रदेश में बढ़ेगा आईएएस का कुनबा ?​ 


इतने में ही कैंपर में सवार कुछ युवक आए, जिन्होंने पहले गाड़ी को चारपाई पर देकर मारा. इसके बाद उसके ऊपर कैंपर चढा दिया और लोहे की रॉड़ से उसके हाथ पैर तोड़ डाले. इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों को नामजद किया. इस मामले में पुलिस ने गिडानिया गांव के ही 28 वर्षीय सुरेंद्र बुगालिया और पुहानिया गांव के 22 वर्षीय आशीष यादव को गिरफ्तार किया है, वहीं शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है.


आए थे सुरेंद्र को मारने, चपेट में आ गया लीलाराम
सूत्रों की मानें तो आरोपी लीलाराम के साथ बैठे सुरेंद्र पर हमला करने के इरादे से आए थे लेकिन सुरेंद्र कैंपर की टक्कर चारपाई पर लगते ही मौके से भाग गया लेकिन लीलाराम आरोपियों के इरादे समझ नहीं पाया और चपेट में आ गया. इसके साथ ही चिड़ावा सीआई इंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि बामणवास में हुए मामले के बाद पुलिस ने दोनों ही गैंगों के गूर्गों को पकड़ने में सख्ती दिखाई है. यही कारण है कि जयवीर अपने गैंग के साथ छिपता फिर रहा है. वहीं हनी गैंग के सभी गूर्गें अंडरग्राउंड हो गए है लेकिन पुलिस की टीमें और मुखबिर लगातार आरोपियों की तलाश में लगे हुए है.


Reporter: Sandeep Kedia


झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे


JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड


Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग