Rajasthan Crime: झुंझुनूं के धनूरी थाना इलाके के हमीरी कलां गांव में 12 अगस्त की रात को हुए मां-बेटे के मर्डर कांड का धनूरी पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मां-बेटे की हत्या करने के आरोपी पवन झाझड़िया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  एसपी शरद चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 अगस्त को सूचना मिली कि धनूरी गांव में एक घर में मां-बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर एमओबी टीम, डॉग स्क्वायड और एसएफएल टीम को भेजा गया.



टीमों ने मौके से तथ्य जुटा मामले के खुलासे को लेकर जिला स्पेशल टीम और धनूरी पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया. टीम लगातार मामले के खुलासे को लेकर CCTV फुटेज खंगाल रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की घटना को पवन कुमार झाझड़िया ने अंजाम दिया है.



पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर निगरानी शुरू की. इसी दौरान आरोपी मृतकों के मोबाइल को लेकर एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में गया. जहां से पुलिस को इनपुट मिला. जिसके बाद पुलिस ने CCTV फुटेज खंगालते हुए आरोपी पवन कुमार झाझड़िया को गिरफ्तार किया है.



मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले एक ई-मित्र सेंटर पर चोरी की घटना हुई थी. चोरी की सूचना मां और बेटे ने पुलिस को दी थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बदलालेने के लिए क्रोध में आकर मां और बेटे की हत्या कर दी.