Rajasthan Crime: झुंझुनूं जिले के मंडावा थाना इलाके के एक गांव में युवती से छेड़छाड़ करने पर ग्रामीणों ने आबकारी थाना नवलगढ़ में कार्यरत सिपाही की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सिपाही की पिटाई और हाथापाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की है. बरसात होने पर पीड़िता गांव में धार्मिक स्थल के नजदीक रुक गई थी. इसी दौरान बरसात से बचने के बहाने आरोपी सिपाही महेंद्र सिंह त्रिलोटिया भी वहां आ गया. उसने युवती से छेड़छाड़ की.



पीड़िता के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. ग्रामीणों के अनुसार आरोपी शराब के नशे में था. उसके पास शराब की बोतल भी थी. सूचना पर मंडावा थाने के एएसआई नरेंद्र सिंह मय जाब्ता पुलिस मौके पर पहुंचे.



पुलिस आरोपी सिपाही महेंद्र सिंह को थाने ले गई. पुलिस ने महेंद्र सिंह को शांतिभंग में गिरफ्तार किया. बाद में जमानत पर छोड़ा गया. युवती ने मंडावा थाने में आबकारी थाने में सिपाही महेंद्र सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है. मंडावा पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!