Rajasthan Election 2023: बसपा सुप्रीमो मायावती सोमवार को झुंझुनूं के खेतड़ी विधानसभा के दौरे पर रहेगी. मायावती सुबह 11 बजे खेतड़ी नगर स्थित नेहरू मैदान के पास हैलिकॉप्टर से आयेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद वे नेहरू मैदान में बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेगी. शेखावाटी की सबसे मजबूत सीटों में खेतड़ी विधानसभा की सीट शामिल है. जिस पर नए चेहरे मनोज घुमरिया को बसपा ने चुनाव मैदान में उतारा है.


नेहरू मैदान में पिछले दो दिनों से सभा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. पूरे मैदान को बसपा के नीले रंग से रंग दिया गया है. वहीं खेतड़ी विधानसभा के हर गांव और ढाणी से बसपा समर्थक इस सभा में शामिल होंगे. इस सभा को बसपा के अन्य कई राष्ट्रीय व प्रदेश स्तरीय नेता भी संबोधित करेंगे.


ये भी पढ़ें- तारानगर में PM मोदी का बड़ा हमला, कहा- इधर लाल डायरी के पन्ने खुले उधर गहलोत का फ्यूज उड़ गया


वहीं यूपी से बसपा की अलग-अलग टीमें खेतड़ी पहुंच गई है. इधर, इस सभा को लेकर बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने कहा है कि यह सभा आज तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक सभा होगी. जिसमें क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या, युवाओं के लिए रोजगार की समस्या समेत अन्य सभी समस्याओं के समाधान के लिए मायावती से मांग की जाएगी और सभी मुद्दों को राष्ट्रीय स्तर पर उठाने का वादा लिया जाएगा.