तारानगर में PM मोदी का बड़ा हमला, कहा- इधर लाल डायरी के पन्ने खुले उधर गहलोत का फ्यूज उड़ गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967499

तारानगर में PM मोदी का बड़ा हमला, कहा- इधर लाल डायरी के पन्ने खुले उधर गहलोत का फ्यूज उड़ गया

रविवार का दिन शेखावाटी के लिए सुपर संडे बना हुआ है यहां मुख्यमंत्री अशोक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक के धुआंधार दौर जारी है प्रधानमंत्री मोदी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के पक्ष में सभा करने तारा नगर पहुंचे जहां उन्होंने जमकर प्रदेश के अशोक गहल

तारानगर में PM मोदी का बड़ा हमला, कहा- इधर लाल डायरी के पन्ने खुले उधर गहलोत का फ्यूज उड़ गया

PM Modi @ Taranagar: रविवार का दिन शेखावाटी के लिए सुपर संडे बना हुआ है यहां मुख्यमंत्री अशोक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक के धुआंधार दौर जारी है प्रधानमंत्री मोदी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के पक्ष में सभा करने तारा नगर पहुंचे जहां उन्होंने जमकर प्रदेश के अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा और भाजपा को जिताने की अपील की.

यह है प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

1. ये वीर धरा है, जहां के बेटों का शौर्य पूरे देश को सुरक्षित रखने में बहुत बड़ी भूमिका निभाता है. ऐसी भूमि की संतानों को कांग्रेस ने छलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.   यहां के वीरों को वन रैंक वन पेंशन के मुद्दे पर कांग्रेस ने दशकों तक लटकाया, भटकाया, अटकाया और खूब तरसाया.

2. ये भूमि गुरु खेमचंद प्रकाश की जन्म भूमि और गुरु नानक की तपोभूमि है, लेकिन कांग्रेस के राज में यहां देवी-देवताओं का नाम लेना भी मुश्किल हो गया है. कांग्रेस देवी-देवताओं की यात्राओं पर तो रोक लगा दी देती है, लेकिन आतंकी संगठन PFI की रैलियों को बढ़ावा देती है. संस्कृति की रक्षा के लिए यहां से कांग्रेस सरकार को हटाना बहुत जरूरी है.

3. क्रिकेट में बैट्समैन आता है और अपनी टीम के लिए रन बनाता है. लेकिन कांग्रेस वालों में ऐसा झगड़ा है कि रन बनाना तो दूर... ये लोग एक-दूसरे को रन आउट करने में लगे हैं.

4. कांग्रेस सरकार के 5 साल एक-दूसरे को रन आउट करने में बीत गए. जो बचे हैं, वो महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर हिट विकेट हुए जा रहे हैं, और बाकी जो हैं, वो पैसे लेकर, रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं और कुछ काम नहीं करते.

5.आप भाजपा को चुनेंगे, तो हम राजस्थान में भ्रष्टाचारियों की टीम को आउट कर देंगे. भाजपा विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी और जीत राजस्थान की होगी, जीत राजस्थान के भविष्य की होगी, जीत राजस्थान की माताओं-बहनों, युवाओं और किसानों की होगी.

6. भारत हर मैदान में नए रिकॉर्ड, नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है. कोई भी क्षेत्र लीजिए, भारत कमाल कर रहा है. चारों तरफ उत्साह है, आत्मविश्वास है कि साल 2047 तक हम भारत को विकसित बनाकर रहेंगे.

7. कांग्रेस सरकार से जितना बचकर रहें, राजस्थान को जितना बचाकर रखें, उतना ही आपका भविष्य सुनिश्चित है. कांग्रेस और विकास, एक दूसरे के दुश्मन थे और दुश्मन रहेंगे.

8. कांग्रेस के लूट के लाइसेंस की पूरी कहानी लाल डायरी में दर्ज हैं और अब धीरे-धीरे लाल डायरी के पन्ने खुलने लगे हैं. इधर लाल डायरी के पन्ने खुलते हैं और उधर गहलोत जी का फ्यूज उड़ जाता हैं, जादूगर की जादूगरी लाल डायरी में दिखने लगी है.

9. नेक नीयत और कांग्रेस का वही रिश्ता है जो उजाले और अंधेरे का होता है. जो सरकार पीने के पानी का पैसा तक खा जाए, उसकी नीयत कैसी होगी?

10. आपका बस किराया महंगा है, स्कूटर-बाइक चलाना मुश्किल है, ये कांग्रेस की लूट के कारण हो रहा है. केंद्र की भाजपा सरकार ने तो पूरे देश के लिए पेट्रोल सस्ता किया है.   3 दिसंबर के बाद जैसे ही राजस्थान में भाजपा सरकार आएगी, बाकी राज्यों की तरह राजस्थान में भी पेट्रोल के रेट की समीक्षा की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news